जानें ज्योतिष आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया से 10 अप्रैल, 2021 तक का साप्ताहिक राशिफल

जानें ज्योतिष आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया से 10 अप्रैल, 2021 तक का साप्ताहिक राशिफल

प्रेषित समय :20:03:41 PM / Sat, Apr 3rd, 2021

मेष राशि:- यह सप्ताह आप के लिए बहुत अच्छा होगा किसी ऐसे इंसान से मिलोगे जो आप के कार्यो में आप को सफलता दिला सकता है.धन का व्यय बढ़ेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. तुला और वृष राशि वाले लोग  आप के मित्र होंगे. किसी बड़े नेता से  मुलाकात हो सकती है. हरा रंग शुभ है. पिता का आशीर्वाद प्राप्त करें. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. भाई का सहयोग प्राप्त होगा. राजनीति से जुड़े लोग लाभान्वित होंगे. प्रशासनिक कार्य पूर्ण होंगे. गो माता को पालक खिलाएं. धार्मिक यात्रा होगी.

वृष राशि:- इस सप्ताह यश तथा सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि. किसी मीन या धनु राशि के लोगो का सहयोग मिल सकता है. ये दोनों आपकी मित्र राशियां हैं. स्वच्छ सफ़ेद रंग शुभ है. छात्र पीले रंग का प्रयोग करें. माता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें. धन का आगमन. किसी पुराने मित्र के सहयोग से कोई सरकारी कार्यो में लाभ निश्चित प्राप्त होगा.

मिथुन राशि:- यह सप्ताह आपके पास कार्यों की अधिकता रहेगी. धन का व्यय भी  कुछ ज्यादा ही रहेगा. कोई बिगड़ा कार्य अकस्मात किसी उच्च अधिकारी के सहयोग से संपन्न हो जायेगा. पीला और नारंगी आपका प्रिय शुभ रंग है. शासन से लाभ. यदि कोई बात आपके मन को परेशान कर रही है तो इसकी अभिव्यक्ति बहुत आवश्यक है. सूर्य उपासना करते रहें.

कर्क राशि:- यह सप्ताह किसी प्रिय मित्र से मुलाकात होगी. राह के शूल भी फूल बनेंगे. आप अपने किसी विशेष कार्य को लेकर परेशान रहेंगे. भाई की सहायता से कोई बड़ी समस्या हल होगी. हरा रंग शुभ है. श्री हनुमान जी का ध्यान करते रहें. गो माता को पालक खिलाएं.तथा गरीबो को खाना खिलाए.

सिंह राशि:- यह सप्ताह संघर्ष के बाद सफलता का है. किसी मेष या कर्क राशि के लोगो का सहयोग प्राप्त होगा. इस सप्ताह आपके मन में धार्मिकता और पूजा पाठ के प्रति लगाव बना रहेगा. नीला रंग शुभ है. भाई के सहयोग से कोई सरकारी कार्य हल होगा. धन की प्राप्ति. राजनीति में सफलता की प्राप्ति और उच्च नेताओं से सहयोग प्राप्त होगा.

कन्या राशि:- व्यवसाय में सफलता. व्यापार में वृद्धि. किसी मीन या धनु जैसी मित्र राशियों के जातकों का सहयोग. किसी पुराने मित्र के सहयोग से कोई बड़ा कार्य बनेगा. नारंगी रंग शुभ है. बहते जल में नारियल प्रवाहित करें. धन का आगमन होगा. ससुराल का सहयोग मिलेगा. मंगल की वस्तुएं गेहूं और मसूर की दाल का मंगलवार को दान करें.

तुला राशि:- इस सप्ताह आपके पास कोई आय प्राप्ति के नए स्रोत बनेंगे. किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. भाई के सहयोग से कोई बड़ा कार्य संपन्न होगा. शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति. व्यवसाय वृद्धि. पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें. श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें. प्रेम में विश्वास को बनाये रखें. जीवन साथी के साथ रोमांटिक यात्रा हो सकती है. पीला रंग शुभ है.

वृश्चिक राशि:- यह साप्ताहिक किसी सरकारी कार्य की सफलता से मन हर्षित रहेगा. व्यवसाय में प्रगति. भाई के सहयोग से कोई बड़े उद्देश्य की प्राप्ति होगी. न्यायिक कार्यों में भी सफलता मिलेगी. नीला रंग शुभ है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. उदर विकार से कष्ट. राजनीतिज्ञों को लाभ. संतान की सफलता से मन प्रसन्न रहेगा.

धनु राशि:- यह साप्ताहिक सरकारी कार्य बनेगा. किसी शुभ समाचार की प्राप्ति से मन हर्षित रहेगा. शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति. धन का व्यय कुछ ज्यादा ही होगा. नीला रंग शुभ है. गृह कार्यों में व्यस्त रहेंगे. संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा. किसी कन्या या मिथुन राशि का शख्स नया बिजनेस का सफल प्रस्ताव ला सकता है. माता का आशीर्वाद प्राप्त करें.

मकर राशि:- यह सप्ताह धन का व्यय कुछ ज्यादा ही होगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. बी पी तथा मधुमेह के रोगी अति सावधानी बरतें. छात्रों को नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी. नारंगी रंग शुभ है. किसी धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी. पिता का आशीर्वाद लें.

कुम्भ राशि:- यह सप्ताह सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. यह सप्ताह बहुत कार्य करने और जाब में व्यस्तताओं का है. कार्यों की अधिकता से परेशान रहेंगे. किसी कन्या या मिथुन राशि के मित्र के सहयोग से आपका कोई विशेष कार्य होगा. लाल रंग शुभ है. ससुराल से लाभ की प्राप्ति. राजनीति से सम्बद्ध लोग बगलामुखी उपासना करते रहें. धार्मिक यात्रा हो सकती है. शिक्षा में उन्नति. गृह कार्यों की अधिकता से परेशान रहेंगे.

मीन राशि:- यह सप्ताह शुभ कार्यों के लिए लाभदाय होगा,
पद और प्रतिष्ठा बनी रहेगी. जीवन पथ पर आने वाली कठिनाइयां समाप्त होंगी. इस सप्ताह आप एक नई  ऊर्जा के साथ कार्य करेंगे.स्वच्छ सफ़ेद रंग शुभ है. किसी कन्या या मिथुन राशि के व्यक्ति का सहयोग लें. शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति. मंगल आपको उदर और रक्त विकार दे सकता है. श्री हनुमान जी की पूजा करते रहें. गेहूं का दान करें. इस सप्ताह किसी बड़े समारोह में पुरस्कृत हो सकते हैं. पत्नी का सहयोग प्राप्त होगा.

संदेश : कुंडली सम्बन्धी समस्याओं का समाधान निःशुल्क,

(1) क्यो जीवन में कठिनाइयों से जूझ रहे हैं आप ?
(2) क्यो नियमित कर्म के बावजूद नही हो रहा है आप का भाग्योदय ?
(3) क्यों रुका है आप का विकास ?
(4) क्यों दूर है आप से आप की खुशियां ?
इन सवालों के जवाब जानिए केवल एक कॉल से :

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें - 9131366453

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जानें ज्योतिष आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया से अप्रैल 2021 का मासिक राशिफल

जानें ज्योतिष आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया से 3 अप्रैल, 2021 तक का साप्ताहिक राशिफल

ज्योतिष से जुड़े ये आसान उपाय... हटा सकते हैं जन्म कुंडली से दुर्घटना के योग

जानिए पति-पत्नी लड़ाई झगडे का ज्योतिषीय कारण

हमेशा लग्न कुंडली पर ही ध्यान दिया जाना चाहिए, लग्न राशि ही ज्यादा महत्वपूर्ण

ज्योतिष से जुड़े ये आसान उपाय... हटा सकते हैं जन्म कुंडली से दुर्घटना के योग

शनि जब जन्म कुंडली चतुर्थ भाव मे हो तब कैसा फल देते हैं!

शनि जब जन्म कुंडली चतुर्थ भाव मे हो तब कैसा फल देते हैं!

कुंडली बार्डर में किसान धरना स्थल के पास चल रहे लंगर पर कुछ युवकों ने की फायरिंग, फैली दहशत

कुंडली में ग्रहों के योगानुसार बनने वाली बीमारियां

कुंडली मे धन भाव का प्रभाव

कहीं आपकी कुंडली मे तो नही ये राजयोग

कुंडली में लग्नेश बलवान नहीं हो तो लग्न दोष का निर्माण हो जाता

Leave a Reply