जबलपुर में कंटेनर से कुचलने पर घायल हुए आरटीओ आरक्षक की मौत..!

जबलपुर में कंटेनर से कुचलने पर घायल हुए आरटीओ आरक्षक की मौत..!

प्रेषित समय :15:26:45 PM / Mon, Apr 5th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरगी रोड पर आरटीओ चेकिंग के दौरान कंटेनर से कुचलने के कारण घायल हुए आरक्षक प्रकाश चौधरी की आज उपचार के दौरान मौत हो गई. आरक्षक की मौत के मामले में पुलिस ने गैर इदातन हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार परिवहन विभाग में पदस्थ आरक्षक प्रकाश चौधरी जिसकी ड्यूटी चाकघाट नाका रीवा में रही,  पिछले दिनों अवकाश पर परिजनों से मिलने के लिए जबलपुर स्थित घर आया था, यहां पर रुकने के दौरान प्रकाश अपने दोस्त पियूष मरावी से मिलने के लिए बरगी रोड स्थित कालादेही पहुंच गया, जहां पर परिवहन विभाग क ा उडऩदस्ता वाहनों को रोककर चेकिंग कर रहा था, 3 अप्रेल को सुबह 9 बजे के लगभग परिवहन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी चेकिंग में लगे रहे, वहीं पर प्रकाश चौधरी भी खड़ा रहा, इस दौरान नागपुर की ओर से आ रहे कंटेनर को चेकिंग के लिए हाथ देकर रोका गया.

लेकिन चालक ने वाहन को न रोकते हुए प्रकाश चौधरी को कुचल दिया, जिससे प्रकाश के दोनों पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए थे, घटना के बाद अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया, घायल आरक्षक प्रकाश को तत्काल ही उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों द्वारा हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. इधर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कंटेनर के उमर फारूख उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम ढक्का जिला अमरोहा उत्तर प्रदेश को सरगर्मी से तलाश कर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया था. वहीं आरक्षक प्रकाश चौधरी की आज सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मामले में धारा बढ़ाते हुए गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के बरगी नगर में 100 साल के लिए लॉक-डाउन..!

जबलपुर एमपीईबी के स्टोर में लगी भीषण आग

एमपी के जबलपुर में अब भाजपा सांसद राकेश सिंह कोरोना पाजिटिव..!

जबलपुर में कोरोना वारियर्स महिला के साथ बलात्कार..!

जबलपुर-मंडला रोड पर पुल से 40 फीट गहरे नाले में गिरी कार, दो लापता

अब जबलपुर में मास्क न लगाने पर होगी जेल

जबलपुर में भी लग सकता है लम्बा लॉक डाउन, बढ़ती जा रही संक्रमितों की संख्या, 224 पॉजिटिव मामले सामने आए

एमपी के सीएम ने किया जबलपुर में गोराबाजार सब-स्टेशन का वर्चुअल लोकार्पण

उड़ीसा से गांजा की खेप लेकर जबलपुर पहुंचा तस्कर गिरफ्तार..!

Leave a Reply