एमपी के जबलपुर में पत्नी का फोन आते ही फांसी के फंदे पर झूल गया युवक

एमपी के जबलपुर में पत्नी का फोन आते ही फांसी के फंदे पर झूल गया युवक

प्रेषित समय :17:02:37 PM / Tue, Apr 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम सुहास मझौली में प्रदीप दीक्षित ने उस वक्त फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जब उसकी पत्नी मंजू का फोन आया कि हम घर आ रहे है, पति प्रदीप को कहो कि लेने के लिए मझौली लेने आ जाए. प्रदीप को फांसी के फंदे पर झूलते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्होने मंजू को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो स्तब्ध रह गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सुहास मझौली निवासी प्रदीप दीक्षित उम्र 40 वर्ष की पत्नी मंजू होली का त्यौहार मनाने के लिए अपने मायके आ गई थी, इधर पत्नी के जाने के बाद से ही प्रदीप अत्यधिक शराब पीने लगा, आज सुबह 5 बजे के लगभग शराब के नशे में धुत्त होकर घर आया, जिसपर परिजनों ने भोजन के लिए पूछा तो कहा कि नाश्ता करके आया है, इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया, कुछ देर बाद पत्नी मंजू का फोन आया कि पति प्रदीप से कहो कि वह मझौली बस स्टेंड लेने के लिए पहुंच जाए. इस बीच प्रदीप अपने कमरे में गया और पंखा पर फंदा डालकर फांसी लगा ली.

जैसे ही परिजन कमरे में मंजू से मोबाइल फोन पर प्रदीप की बात कराने के लिए पहुंचे तो देखा कि प्रदीप फांसी के फंदे पर झूल रहा है. प्रदीप को फांसी के फंदे पर झूलते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए, उन्होने प्रदीप को देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए. पति द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही पत्नी मंजू भी अपने भाईयों की मदद से घर आ गई, उसने भी प्रदीप को देखा तो वह बेसुध हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

परिजनों के घर से निकलते ही युवती ने लगाई फांसी-

खितौला के लखराम मोहल्ला में रहने वाली युवती रवीना कोरी उम्र 25 वर्ष का करीब 6 माह से स्वास्थ्य खराब है, जिसका परिजनों द्वारा इलाज कराया जा रहा था, इसके बाद भी रवीना के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा था. आज परिजन किसी काम से बाजार गए, बच्चे छत पर खेलने के लिए चले गए, इस दौरान रवीना ने बाथरुम में लोहे के कुंदे पर फंदा डालकर फांसी लगा ली, कुछ देर बाद परिजन लौटकर आए तो देखा कि रवीना फांसी के फंदे पर झूल रही है, किसी तरह फंदा काटकर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद करीना को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक तरफा प्यार में पागल आशिक: युवती के मंगेतर की हत्या कर फांसी पर लटकाया

एमपी में दिल दहलाने वाली घटना: पत्नी, दो बच्चों की हत्या कर फांसी पर झूला कारोबारी पति

जबलपुर में दो ने फांसी लगाई, तीसने ने आग, चौथे ने तालाब, पांचवे की बस में मिली लाश

यूपी के बुलंदशहर आरुषि गैंगरेप हत्याकांड केस में तीनों गुनहगारों को फांसी की सजा

जबलपुर में पत्नी ने घर छोड़ा तो पति-बेटी ने दुनिया छोड़ दी, फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

जबलपुर में झडऩा होने पर पत्नी घर छोड़कर गई, पति ने ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

Leave a Reply