जबलपुर में इलाज न मिलने से वृद्धा ने कार में दम तोड़ा, निजी अस्पतालों के चक्कर लगाता रहा बेटा

जबलपुर में इलाज न मिलने से वृद्धा ने कार में दम तोड़ा, निजी अस्पतालों के चक्कर लगाता रहा बेटा

प्रेषित समय :17:25:13 PM / Tue, Apr 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में निजी अस्पताल द्वारा फिर एक बार अमानवीय का परिचय दिया गया है, यहां पर एक बेटा अपनी कोरोना संक्रमित मां को कार में लिटाकर निजी अस्पतालों के चक्कर लगाता रहा लेकिन हर तरफ से निराशा ही हाथ लगी और वृद्धा की इलाज न मिलने के कारण कार में ही मौत हो गई.

बताया जाता है कि वृद्धा की कोरोना संक्रमण के कारण हालत बिगड़ती ही चली गई, जिसे देखकर बेटे ने अपनी मां को कार में बिठाया और निजी अस्पताल लेकर पहुंच गया, जहां पर प्रबंधन ने भरती करने से मना कर दिया, इसके बाद वह मां को कार में लिटाकर इधर से उधर निजी अस्पतालों के चक्कर लगातार रहा लेकिन किसी भी अस्पताल में वृद्धा को भरती नहीं किया गया, इधर वृद्धा की हालत बिगड़ती ही चली गई और उसने कार में ही दम तोड़ दिया, वृद्धा की मौत से बेटा स्तब्ध रह गया, वह मां को लेकर चौहानी स्थित शमशान पहुंच गया. जबलपुर के निजी अस्पतालों के हालात कुछ ऐसे है कि वे शासन, जिला प्रशासन या फिर कोविड 19 की कोई भी गाइड लाइन का पालन नहीं कर रहे है, जैसी पहले मनमानी की जा रही थी आज भी हालात ऐसे ही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में फर्जी डाक्टर ने युवती को भावनात्मक रुप से ब्लैकमेल कर बलात्कार

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

एमपी के जबलपुर में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, मिले 257 पाजिटिव

जबलपुर में ज्वाय सेकेंडरी स्कूल के संचालक ने दी अभिभावक को गोली मारने की धमकी, अपशब्दों की बौछार की

जबलपुर में रिटायर्ड जेडी को बचाने पहुंची आडिट टीम..!

जबलपुर में शातिर बदमाश ने घर में ही बना लिया चोरी के वाहनों का शो-रुम..!

Leave a Reply