जबलपुर में फर्जी डाक्टर ने युवती को भावनात्मक रुप से ब्लैकमेल कर बलात्कार

जबलपुर में फर्जी डाक्टर ने युवती को भावनात्मक रुप से ब्लैकमेल कर बलात्कार

प्रेषित समय :15:35:31 PM / Tue, Apr 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कोतवाली क्षेत्र में एक ऐसा मामला हुआ है, जिसमें रविन्द्रसिंह चढ़ार नामक युवक ने स्वयं को डाक्टर बताते हुए युवती के साथ बलात्कार किया, यहां तक कि बहनों की नौकरी लगवाने के नाम पर 6 लाख रुपए भी हड़प लिए. युवती को जब रविन्द्र सिंह की हकीकत का पता चला तो रुपया वापस मांगा गया, जिसपर रविन्द्रसिंह ने गाली गलौज कर धमकी देना शुरु कर दिया. युवती ने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली युवती का परिचय रामनगर अधारताल निवासी रविन्द्रसिंह चढ़ार से वर्ष 2014 में हुआ, इस दौरान रविन्द्रसिंह ने अपना नाम डाक्टर आयुष्मान गोयल बताया, इसके बाद रविन्द्र द्वारा युवती से मोबाइल फोन पर बातचीत की जाती रही, यहां तक कि दोनों एक दूसरे से मिलते रहे. मुलाकात के दौरान रविन्द्रसिंह ने युवती के सामने शादी का  प्रस्ताव रखा, लेकिन युवती ने मना कर दिया, जिसपर रविन्द्रसिंह ने भावनात्मक रुप से ब्लैकमेल करते हुए कहा कि यदि शादी नहीं करोगी तो वह एक्सीडेंट करके जान दे देगा, यहां तक कि रविन्द्रसिंह ने खुद को अनाथ व बेसहारा भी बताया. रविन्द्र की बातों के जाल में फंसकर युवती शादी करने के लिए तैयार हो गई, इसके बाद से रविन्द्र ने युवती के घर आना जाना भी शुरु कर दिया, फरवरी 2015 में रविन्द्र दोपहर के वक्त युवती के घर पहुंचा, जहां पर युवती को अकेला देखा तो उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए.

करीब 6 वर्ष तक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए रविन्द्र सिंह ने अपनी सच्चाई परिजनों के सामने उजागर नहीं होने दी, यहां तक कि युवती की दोनों बहनों की सरकारी नौकरी लगवाने का कहकर पिता से 6 लाख रुपए नगद, मार्कशीट व अन्य दस्तावेज भी ले लिए. रविन्द्र द्वारा दिए जा रहे धोखे के बारे में युवती को पता चला तो पूरा परिवार स्तब्ध रह गया, युवती ने रविन्द्रसिंह ने 6 लाख रुपए वापस मांगे तो जान से मारने व बदनाम करने की धमकी देने लगा. फर्जी डाक्टर बनकर ठगी व शारीरिक शोषण करने वाले रविन्द्रसिंह की शिकायत युवती ने परिजनों के साथ थाना कोतवाली पहुंचकर की, जिसपर पुलिस ने रविन्द्रसिंह के खिलाफ अमानत में खयानत व बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

भाभी के साथ बलात्कार-

इधर शहपुरा क्षेत्र में भी नाबालिगा देवर ने देर रात तीन बजे के लगभग कमरे में सो रही भाभी के साथ बलात्कार किया, इस दौरान महिला ने शोर मचाया तो उसका मुंह दबाकर जान से मारने की धमकी देने लगा, आज सुबह युवती ने परिजनों को नाबालिग देवर की करतूत के बारे में बताया तो सभी लोग स्तब्ध रह गए, महिला ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की शिकायत की, जिसपर पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, मिले 257 पाजिटिव

जबलपुर में ज्वाय सेकेंडरी स्कूल के संचालक ने दी अभिभावक को गोली मारने की धमकी, अपशब्दों की बौछार की

जबलपुर में रिटायर्ड जेडी को बचाने पहुंची आडिट टीम..!

जबलपुर में शातिर बदमाश ने घर में ही बना लिया चोरी के वाहनों का शो-रुम..!

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

जबलपुर में कंटेनर से कुचलने पर घायल हुए आरटीओ आरक्षक की मौत..!

Leave a Reply