एमपी के जबलपुर में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, मिले 257 पाजिटिव

एमपी के जबलपुर में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, मिले 257 पाजिटिव

प्रेषित समय :20:52:06 PM / Mon, Apr 5th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल की तरह जबलपुर में भी कोरोना पाजिटिव मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है, आज भी जबलपुर में कोरोना विस्फोट हुआ है, जिसमें 257 पाजिटिव मामले सामने आए है. वहीं एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है, जबलपुर में अब तक 274 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है.

बताया जाता है कि जबलपुर में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है, शहर के लगभग सभी हिस्सों से कोरोना के संक्रमित मामले सामने आ रहे है, आज भी 1812 सेम्पल की जांच में 257 कोरोना पाजिटिव मिले है, वहीं एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई. इसके अलावा 168 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है. जबलपुर में कोरोना हर दिन एक नया रिकार्ड कायम करता रहा है, जबलपुर में संक्रमितों का आंकड़ा 200 का आंकड़ा पार कर चुका है, जिससे अब लोगों में दहशत व्याप्त है.

हर तरफ कोरोना को लेकर चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है्र, लोगों में कोरोना को लेकर दहशत भी बढ़ती जा रही है, खासतौर पर उन लोगों में जो स्वयं या फिर उनके घर में, रिश्तेदार या फिर परिचित संक्रमित हो चुके है. जबलपुर में कोरोना संक्रमण का हमला लगातार तेज होता जा रहा है, इसके बाद भी लोगों में अभी भी कोरोना संक्रमण को लेकर जागरुकता की कमी देखी जा रही है. शहर में एक वर्ग ऐसा भी है जो न तो सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर रहा है न ही मास्क का उपयोग. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रिटायर्ड जेडी को बचाने पहुंची आडिट टीम..!

जबलपुर में शातिर बदमाश ने घर में ही बना लिया चोरी के वाहनों का शो-रुम..!

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

जबलपुर में कंटेनर से कुचलने पर घायल हुए आरटीओ आरक्षक की मौत..!

एमपी के जबलपुर में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 236 पाजिटिव फिर मिले

जबलपुर के बरगी नगर में 100 साल के लिए लॉक-डाउन..!

जबलपुर एमपीईबी के स्टोर में लगी भीषण आग

एमपी के जबलपुर में अब भाजपा सांसद राकेश सिंह कोरोना पाजिटिव..!

Leave a Reply