पीएम मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, सबसे की टीकाकरण करवाने की अपील

पीएम मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, सबसे की टीकाकरण करवाने की अपील

प्रेषित समय :08:10:30 AM / Thu, Apr 8th, 2021

नई दिल्ली. देश में जानलेवा कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजधानी दिल्ली के एम्स में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है. पीएम मोदी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. इससे पहले पीएम मोदी को भारत बायोटेक की देश में विकसित कोवैक्सीन की पहली डोज एक मार्च को लगी थी.

पीएम मोदी ने ट्वीट करके लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट किया कि आज एम्स में मुझे कोरोना वैक्सीन की मेरी दूसरी खुराक मिली. टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है. अगर आप वैक्सीन लगवाने के लिए योग्य हैं तो जल्द ही ष्श2द्बठ्ठ.द्दश1.द्बठ्ठ पर रजिस्ट्रेशन करा कर वैक्सीन लगवाएं. पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन देने वाली दो नर्सों में पहली पुडुचेरी की पी. निवेदा और दूसरी पंजाब की निशा शर्मा थीं.

गौरतलब है कि देश में वैक्सीन की अबतक 9 करोड़ से ज्यादा डोज दी जा चुकी हैं. पिछले कुछ हफ्तों में भारत में फिर से कोरोना मामलों में जारी उछाल के बीच स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण किया जा रहा है. 1 अप्रैल को टीकाकरण अभियान का तीसरा चरण शुरू हुआ था, जिसके तहत 45 साल या उससे ज्यादा उम्र के किसी भी व्यक्ति को कोरोना डोज लगवाने की अनुमति है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCREU की मांग- वैक्सीनेशन कराने वाले रेल स्टाफ को स्पेशल सीएल, फ्रंटलाइन स्टाफ का भी टीकाकरण किया जाए, जीएम को लिखा लेटर

दिल्ली में अब 24 घंटे लगेगी वैक्सीन, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राज्य सरकार का बड़ा फैसला

केजरीवाल की पीएम मोदी को चिट्ठी, सभी को लगे कोरोना वैक्सीन, खत्म की जाए उम्र की सीमा

अमिताभ बच्चन ने लगवाई Covid वैक्सीन, आलिया भट्ट को हुआ कोरोना

केंद्र सरकार का निर्णय: अप्रैल महीने में छुट्टी के दिन भी होगा कोरोना वैक्सीनेशन

इंडिया-बांग्लादेश के बीच हुए 5 समझौते, पीएम मोदी ने 109 एंबुलेंस, 12 लाख वैक्सीन की डोज सौंपी

Leave a Reply