पूर्व सीएम कमलनाथ बोले: कोरोना के सच का पता करना है तो शमशान में जाकर शवों की गिनती कराई जाए..!

पूर्व सीएम कमलनाथ बोले: कोरोना के सच का पता करना है तो शमशान में जाकर शवों की गिनती कराई जाए..!

प्रेषित समय :16:59:10 PM / Thu, Apr 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/छिंदवाड़ा. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज अल्प प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे, जहां पर उन्होने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना के सच का पता करना हो तो शमशान में जाकर शवों की गिनती कराई जाए, शिवराजसिंह चौहान सरकार बनावटी आंकड़े पेश कर जनता को गुमराह कर रही है.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने चर्चा करते हुए आगे कहा कि जब आग लगने वाली थी, तब कुआं नहीं खोदा. अब मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान कुआं खोद रहे हैं. मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य सत्याग्रह पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि इन्हें नौटंकी करना हो तो बॉलीवुड में चले जाएं. उन्होने प्रदेश और छिंदवाड़ा की स्थिति पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि अगर ऐसे समय में प्रदेश में नाटक, नौटंकी का माहौल चल रहा है तो प्रशासन को क्या दोष देंगे. उदाहरण तो ऊपर से बनते हैं. सत्याग्रह कर लो, महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने बैठ जाओ जिससे कोविड चला जाएगा.

सायरन बजा लो, ताली बजा लो, मास्क पहन लो और खुली जीप पर घूम लो, यह सब नाटक नौटंकी चल रही है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि यह नाटक बंद करे अगर यही नाटक करना है तो मुम्बई जाएं वहीं यह नाटक करें. उन्होने कहा कि सीएम शिवराजसिंह चौहान की सरकार कोरोना के सही आंकड़ों को छिपा रही है, एमपी में हालात बहुत ज्यादा बिगड़ चुके है, जिसे सम्हालने में शिवराजसिंह चौहान सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है, आमजन के हितों की अनदेखी कर आंकड़ों की बाजीगरी ही की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी कांग्रेस में एक नियुक्ति पर मचा बवाल, अरुण यादव ने कमलनाथ पर साधा निशाना

इंदौर में डीएनएस अस्पताल की लिफ्ट टूटी, घबराहट में पूर्व सीएम कमलनाथ की बिगड़ी तबियत

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के सांसद बेटे बोले, पीपल के पेड़ के नीचे बैठकर हनुमान जी ने बनाई लंका पर चढ़ाई की योजना, भाजपा ने कहा कमजोर है ज्ञान

हाईकोर्ट ने निरस्त की पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा भंग की गई जल उपभोक्ता समितियों की अधिसूचना

Leave a Reply