ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, तीन की मौत, जबलपुर से इलाज कराकर लौट रहा था परिवार

ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, तीन की मौत, जबलपुर से इलाज कराकर लौट रहा था परिवार

प्रेषित समय :15:35:59 PM / Fri, Apr 9th, 2021

पलपल संवारदाता, जबलपुर/मंडला. मध्यप्रदेश के जबलपुर-मंडला रोड पर ट्रक से टकराकर अनियंत्रित कार रेलिंग से टकरा गई, हादसे में कार सवार डेढ़ साल की मासूम बच्ची सहित दो लोगों की मौत हो गई. माधोपुर बायपास रोड पर हुई दुर्घटना को देख आसपास के लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को किसी तरह कार से बाहर निकाला.

बताया गया है कि ग्राम बर्रई जिला मंडला निवासी मधु तेकाम अपने भाई प्यारेलाल धुर्वे के साथ कार से डेढ़ साल की बेटी का इलाज कराने के लिए जबलपुर आई थी, बेटी का इलाज कराने के बाद तीनों कार से रात 11 बजे के लगभग घर जाने के लिए निकले, चालक जब माधोपुर बायपास से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान सामने से ट्रक आ गया, जिससे टकराकर कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई, रेलिंग से टकराई कार के परखच्चे उड़े गए हादसे में डेढ़ वर्षीय बच्ची वेदिका, मां मधु तेकाम उम्र 27 वर्ष व ड्राइवर विनय परते के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मामा प्यारेलाल धुर्वे के शरीर पर गंभीर चोटें आई.

खून से लथपथ चारों कार के अंदर ही फंसे पड़े रहे, राह चलते लोगों ने देखा तो तत्काल इस बात की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चारों को कार से निकालकर नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने तीनों को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं प्यारेलाल की हालत को देखते हुए तत्काल मंडला के अस्पताल रेफर किया गया, हादसे की खबर मिलते ही परिजन भी देर रात मौके पर पहुंच गए थे, जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दुर्घटना के करीब दो घंटे बाद तक चारों कार के अंदर ही खून से लथपथ हालत में पड़े रहे, सूचना देने के बाद भी पुलिस रात दो बजे के लगभग मौके पर पहुंची और सभी को कार से बाहर निकाला है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इटारसी-इलाहाबाद पैसिंजर बोहानी के समीप दुर्घटनाग्रस्त, मचा हड़कम्प, खतरे का 5 सायरन बजा

इंदौर में जिला कांग्रेस अध्यक्ष की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, एयर बैग खुलने से बची जान

एमपी: भोपाल के गांधी नगर में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 3 पायलट घायल

अफगानिस्तान में दुर्घटनाग्रस्त हुआ सेना का हेलिकॉप्टर, पाँच सुरक्षाकर्मियों सहित नौ की मौत

ज्योतिष से जुड़े ये आसान उपाय... हटा सकते हैं जन्म कुंडली से दुर्घटना के योग

जबलपुर में सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

जबलपुर में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

Leave a Reply