जबलपुर में किसान की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

जबलपुर में किसान की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :15:23:02 PM / Fri, Apr 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम कटोरी चरगवां में किसान प्रीतम सिंह पटैल की उस वक्त सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई, जब वे खाना खाकर टहलने के लिए घर से निकले रहे. किसान प्रीतम सिंह की हत्या किए जाने से गांव में सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर अज्ञात हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार ग्राम कटोरी निवासी प्रीतमसिंह पटैल उम्र 55 वर्ष पेशे से किसान रहे, जो गांव में सरपंच कृष्ण कुमार पटैल के खेतों की रखवाली भी करते रहे, बीती रात प्रीतमसिंह खाना खाकर गांव में टहलने के लिए निकले, रास्ते में अज्ञात तत्वों ने प्रीतमसिंह पर हमला कर सिर पर पत्थर पटक दिया, जिससे उनके सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई, इस बीच कुछ लोगों ने सड़क किनारे प्रीतम सिंह को खून से लथपथ हालत में देखा तो परिजनों को सूचना दी, किसान प्रीतमसिंह के खून से लथपथ हालत में पड़े होने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग पहुंच गए, इस बीच प्रीतम सिंह को उठाकर  मेडिकल अस्पताल पहुंचाया.

जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद प्रीतमसिंह को मृत घोषित कर दिया, किसान प्रीतम सिंह की मौत से गांव में सनसनी फैल गई, जिसने भी प्रीतमसिंह की हत्या के बारे में सुना तो स्तब्ध रह गया, वहीं घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है, पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने यह जानकारी दी कि प्रीतम सिंह पटैल रोज रात को खाना खाकर घर से टहलने के लिए निकलते रहे, जो गांव में ही प्रहलाद नामक व्यक्ति की दुकान पर जाकर बैठ जाते रहे, लेकिन वे रात को दुकान भी नहीं पहुंच पाए और उनकी रास्ते में अज्ञात तत्वों ने पत्थर पटककर हत्या कर दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही चुनावी हिंसा, मतदान के बीच दो हत्याओं से बढ़ा तनाव

लव मैरिज के बाद ही पति करने लगा था प्रताड़ित, फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर में पेड़ से टकराई कार के परखच्चे उड़े, चालक की मौत

जबलपुर में युवक की हत्या कर तालाब में फेंकी लाश..!

एमपी के जबलपुर में मेडिकल यूनिवर्सिटी के एग्जाम कंट्रोलर को जान से मारने की धमकी, कुलपति के सामने छीनी फाइल

जबलपुर के इस क्षेत्र में बन रही हजारों लीटर कच्ची शराब, पुलिस की दबिश से मची भगदड़, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में दिनों दिन बिगड़ते जा रहे हालात, फिर मिले 298 कोरोना संक्रमित

जबलपुर में इच्छाधारी लस्सी में लगी रही भीड़, पहुंच गया अमला, की गई कार्रवाई

Leave a Reply