जल्द भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy A22, BIS की साइट पर हुआ लिस्ट

जल्द भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy A22, BIS की साइट पर हुआ लिस्ट

प्रेषित समय :10:49:20 AM / Sun, Apr 18th, 2021

नई दिल्ली.  सैमसंग अपनी गैलेक्सी A सीरीज में नया अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन को 5G और 4G वर्जन में उपलब्ध कराया जाएगा. इस हैंडसेट के बारे में पहले भी लीक में सामने आ चुकी है. अब गैलेक्सी ए22 को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है.

लिस्टिंग के मुताबिक, फोन का मॉडल नंबर SM-A225F/DS है और यह ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है. इसके अलावा लिस्टिंग से किसी और जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, इस लिस्टिंग से संकेत मिले हैं कि फोन को जल्द देश में लॉन्च किया जाएगा. हैंडसेट के 5G वर्ज़न का मॉडल नंबर SM-A2266B हो सकता है और इसमें चार रियर कैमरे होंगे.

फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर हो सकते हैं. खबरों से पता चलता है कि फोन को मल्टीपल रैम व स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा. हैंडसेट ग्रे, लाइट ग्रीन, पर्पल और वाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा. फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक 700-सीरीज चिपसेट या क्वालकॉम 480 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है.

इससे पहले आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए22 में एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा. कीमत की बात करें तो सैमसंग का यह फोन 229 यूरो (करीब 20,450 रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो नया गैलेक्सी ए22 देश में सैमसंग का सबसे किफायती 5G फोन बन जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रियलमी के लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन की पहली सेल आज

Tecno ने लॉन्च किया 6000 एमएएच की दमदार बैटरी वाला स्पार्क 7 स्मार्टफोन

नोकिया ने ग्लोबली लांच किये 6 नये स्मार्टफोन

Realme ने भारत में लांच किये बजट रेंज में तीन नये स्मार्टफोन

क्वाड रियर कैमरे के साथ भारत में लांच हुआ सैमसंग का किफायती स्मार्टफोन

सैमसंग आज लांच करेगी अपनी एफ सीरीज के नये स्मार्टफोन

Samsung Galaxy F02s और Galaxy F12 स्मार्टफोन 5 अप्रैल को होंगे लॉन्च

Leave a Reply