कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की गुपचुप सगाई

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की गुपचुप सगाई

प्रेषित समय :08:26:55 AM / Sun, Apr 18th, 2021

मुंबई. कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने ब्वॉयफ्रेंड संकेत भोसले के साथ सगाई कर ली है. कपल ने ये गुड न्यूज इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ शेयर की है. सोशल मीडिया पर इन दोनों की खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं साथ ही सेलेब्स से लेकर फैंस इन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं.

कॉमेडी नाइट्स विद कपल में लोगों का मनोरंजन कर चुकी अदाकारा सुगंधा मिश्रा की शादी का अब फैंस को खूब इंतजार है. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सुगंध और संकेत एक दूसरे के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं. कभी भी सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने अपनी डेटिंग की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया. कपल को अपना रिलेशन सीक्रेट रखना ही पसंद रहा. सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले एक साथ कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं

कुछ समय पहले ही सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में काम किया था. इसके अलावा सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने द कपिल शर्मा शो में भी साथ काम किया है. इस जोड़ी की कॉमेडी के साथ साथ फैंस इनकी जोड़ी के खूब दीवाने दिखाई दे रहे हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी की हॉट नागिन सुरभि चंदना ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

टीवी के राम अरुण गोविल ने थामा भाजपा का दामन, चुनाव में करेंगे पार्टी का प्रचार

जल्द एटीवी मशीन चलाती नजर आयेंगी देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा

करीना कपूर का कुकिंग शो में खुलासा: उनसे अच्छे कुक हैं सैफ और तैमूर

कलर्स के शो छोटी सरदारनी और उडारियां के महासंगम एपिसोड में नाटक

Leave a Reply