वरुण धवन बनना चाहते थे रेसलर फिर असिस्टेंट डायरेक्टर से बन गए एक्टर

वरुण धवन बनना चाहते थे रेसलर फिर असिस्टेंट डायरेक्टर से बन गए एक्टर

प्रेषित समय :11:07:39 AM / Sat, Apr 24th, 2021

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज 24 अप्रैल को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में देने वाले वरुण धवन सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि दमदार डांस के लिए भी जाने जाते हैं. इस साल शादी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधे वरुण के बारे में ये बहुत कम लोग जानते हैं कि वह पर्दे के पीछे के काम में भी हाथ आजमा चुके हैं. वरुण धवन के पिता डेविड धवन और उनके भाई रोहित धवन दोनों ही फिल्म डायरेक्टर हैं. फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है. वरुण के जन्मदिन पर जनाते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें-

रेसलर बनना चाहते थे वरुण

एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि वह कभी रेसलर बनना चाहते थे, लेकिन अचानक ही उनका रुझान फिल्मों की तरफ बढ़ा, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ ही रुख कर लिया.

वरुण धवन ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट में पढ़ाई की है. पढ़ाई खत्म होने के बाद वरुण धवन ने फिल्मों में हाथ आजमाने का फैसला लिया और करण जौहर के साथ बतौर असिस्टेंट शाहरुख और काजोल स्टारर फिल्म 'माई नेम इज खान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया.

फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग के दौरान एक घटना को याद करते हुए उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि फिल्म की शूटिंग एक फाइव स्टार होटल में हुई थी, जहां शूटिंग के दौरान विदेशी टूरिस्ट ने उन्हें सच का होटल कर्मचारी समझ लिया था और उन्हें रूम सर्विस का ऑर्डर देकर चले गए, जिसके बाद उन्होंने यह भुलाकर कि वह एक स्टार हैं, उस टूरिस्ट के सभी काम किए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्टर सोनू सूद को पंजाब सरकार ने बनाया ब्रांड एंबेसडर, सीएम अमरिंदर ने दी बधाई

इरफान खान को बेस्ट एक्टर और तापसी पन्नू को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब

कोरोना काल में अटल विश्वास जगाती फिल्म- अर्थात!

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता और पद्म पुरस्कार विजेता विवेक का हृदय गति रुकने से निधन

परिणीता चौपड़ा की फिल्म साइना अमेजॉन प्राइम पर 23 अप्रैल को होगी रिलीज

करण जौहर ने आने वाली फिल्म दोस्ताना-2 से कार्तिक आर्यन को किया बाहर

आर्थिक संकट भारत ही नहीं, विश्व के फिल्म उद्योग के सामने खड़ा हो गया है!

Leave a Reply