आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस को पंजाब किंग्स ने 9 विकेट से हराया

आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस को पंजाब किंग्स ने 9 विकेट से हराया

प्रेषित समय :07:55:51 AM / Sat, Apr 24th, 2021

चेन्नई. चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 17वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हरा दिया. इस सीजन में पंजाब की यह दूसरी जीत है. वहीं पांच मैचों में मुंबई की यह तीसरी हार है. इस जीत के साथ ही पंजाब किंग्स प्वाइंट टेबल में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए कप्तान रोहित शर्मा की 63 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट पर 131 रन बनाए थे. इसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 17.4 ओवर में सिर्फ एक विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया.

पंजाब की इस जीत के हीरो रहे कप्तान केएल राहुल और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल. राहुल ने 52 गेंदों में तीन चौको और तीन छक्कों की बदौलत नाबाद 60 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं क्रिस गेल ने 35 गेंदो में नाबाद 43 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और दो छक्के जड़े. इसके अलावा मयंक अग्रवाल ने 20 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की बदौलत 25 रन बनाए.

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही. सलामी बल्लेबाज़ क्विंटन डिकॉक एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए. उन्हें तीन रनों पर दीपक हुड्डा ने पवेलियन भेजा. इसके बाद तीन नंबर पर ईशान किशन बल्लेबाजी करने आए और 17 गेंदों में सिर्फ छह रन ही बना सके.

पावर प्ले में मुंबई सिर्फ 22 रन ही बना सकी. इसके बाद तीसरे विकेट के लिए सूर्यकुमार यादव और रोहित ने 81 रनों की साझेदारी की. सूर्यकुमार 27 गेंदों में 33 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान उन्होंने तीन चौके और एक छक्का लगाया.

वहीं रोहित शर्मा ने 52 गेंदों में 63 रनों की कप्तानी पारी खेली. अपनी इस पारी में रोहित ने पांच चौके और दो छक्के लगाए. इसके अलावा कीरोन पोलार्ड 12 गेंदों में नाबाद 16, हार्दिक पांड्या 1 और क्रुणाल पांड्या 3 रन ही बना सके.

वहीं पंजाब किंग्स के लिए युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर में सिर्फ 21 रन दो महत्वपूर्ण विकेट झटके. इसके अलावा मोहम्मद शमी ने भी चार ओवर में सिर्फ 21 रन देकर दो विकेट चटकाए. वहीं अर्शदीप सिंह और दीपक हु्डडा को एक-एक सफलता मिली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021: राजस्थान रॉयल्स को हराकर आरसीबी ने दर्ज की लगातार चौथी जीत

आईपीएल 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को दी 18 रनों से करारी शिकस्त

आईपीएल : चेन्नई ने 3 विकेट पर 220 रन बनाए, डुप्लेसिस की आईपीएल में 17वीं फिफ्टी

आईपीएल - हैदराबाद की 4 मैच में पहली जीत, पंजाब को 9 विकेट सेे हराया

आईपीएल 2021: अमित मिश्रा की फिरकी में उलझी मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स ने दर्ज की शानदार जीत

आईपीएल : मुंबई ने दिल्ली को दिया 138 का टारगेट, अमित मिश्रा की फिरकी मेें उलझे बल्लेबाज

जबलपुर के गोसलपुर-गढ़ा में पकड़ा गया आईपीएल का सट्टा, लाखों रुपए का हिसाब मिला

आईपीएल 2021: राजस्थान रॉयल्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने दर्ज की दूसरी जीत

Leave a Reply