जबलपुर में थानाप्रभारी-आरक्षक ने पेश की मानवता की मिसाल, डोनेट किया प्लाज्मा

जबलपुर में थानाप्रभारी-आरक्षक ने पेश की मानवता की मिसाल, डोनेट किया प्लाज्मा

प्रेषित समय :16:03:42 PM / Sat, Apr 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. पुलिस के प्रति आम आदमी की सोच हमेशा ही यही रहती है, अमानवीय है, लाठियां चलाती है, अभद्रता करती है, लेकिन इस सोच से आगे भी पुलिस का एक और चेहरा है जो समय समय पर जनमानस के सामने आता है, ऐसा ही कुछ किया है जबलपुर के केन्ट थानाप्रभारी विजय तिवारी व आरक्षक रामकृष्ण शर्मा ने, दोनों ने अपना प्लाज्मा डोनेट कर दो गंभीर मरीजों की जान बचाई है.

बताया गया है कि सतना जिले से एक महिला व छिंदवाड़ा से आए कोरोना संक्रमित युवक की हालत अत्यंत गंभीर रही, जिसे देखते हुए डाक्टरों ने प्लाज्मा थैरेपी की सलाह दी, बी पाजिटिव प्लाज्मा के लिए दोनों के परिजन इधर से उधर भटकते रहे, इस बात की जानकारी एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को लगी तो उन्होने अपने अधीनस्थ अधिकारियों से चर्चा की, जिसपर केन्ट टीआई विजय तिवारी व थाना में पदस्थ आरक्षक रामकृष्ण शर्मा, जिनका ब्लडगु्रप बी पाजिटिव रहा वे प्लाज्मा देने के लिए ब्लड बैंक पहुंच गए और प्रक्रिया पूरी होने के बाद प्लाज्मा डोनेट कर मानवता की मिसाल पेश की.  गौरतलब है कि विजय तिवारी व आरक्षक रामकृष्ण शर्मा पूर्व में कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए कोरोना संक्रमित हो गए थे जो वर्तमान में स्वस्थ है और ड्यूटी पर है, केन्ट टीआई विजय तिवारी व आरक्षक रामकृष्ण शर्मा की  इस सराहनीय पहल की हर तरफ सराहना की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रात में घूमने से रोकने पर भड़की महिला: टीआई ने कहा हाथ जोड़ती हूं चली जाओ, महिला बोली पैर भी पड़ लो लेकिन आराम से बोलो

मुंबई और पुणे से जबलपुर होकर चलेंगी ये नई समर स्पेशल ट्रेनें, जानिए क्या है इनकी टाइमिंग और रूट

एमपी के जबलपुर में आक्सीजन नहीं मिलने से 5 मरीजों की मौत के बाद, कांग्रेस उग्र, 3 विधायक प्रशासन से जताई नाराजगी

जबलपुर: रेलवे बजरंग कालोनी के पानी की टंकी मेें कूदा व्यक्ति, देर शाम तक निकालने का प्रयास जारी

एर्नाकुलम-पटना-एर्नाकुलम व्हाया जबलपुर ट्रेन अब 24 अप्रैल से चलेगी

Leave a Reply