जबलपुर में लॉकडाउन के बीच रचाई शादी, जुटाई भीड़, दर्ज हुई दूल्हा-दुल्हन पर एफआईआर

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच रचाई शादी, जुटाई भीड़, दर्ज हुई दूल्हा-दुल्हन पर एफआईआर

प्रेषित समय :16:37:23 PM / Sat, Apr 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच बिना अनुमति शादी रचाने, मेहमानों की भीड़ जुटाने पर बेलबाग पुलिस ने दुल्हा-दुल्हन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. जिन्होने शादी के दौरान कोविड 19 गाइड लाइन की धज्जियां उड़ डाली.

बताया जाता है कि छोटी ओमती स्थित गीता भवन में अनिल करोसिया व माया समुद्रे की शादी समारोह में आमदिनों की तरह  कार्यक्रम चल रहे थे, मेहमानों की खासी भीड़ जमा रही, न तो कोई मास्क लगाए था, न ही सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया गया था, सड़क पर खड़े वाहनों को देखकर ही शादी में आए मेहमानों का अंदाजा लगाया जा सकता था, इस बीच बेलबाग पुलिस भ्रमण करते हुए निकली, जिन्होने शादी कार्यक्रम में भीड़ देखी तो बिना बुलाए मेहमान की तरह पहुंच गई, पुलिस को देखते हुए शादी कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई, पुलिस ने दोनों पक्षों से शादी करने का अनुमति पत्र मांगा लेकिन दोनों पक्षों के लोग अनुमति पत्र नहीं दिखा पाए.

जिसपर पुलिस ने बिना अनुमति के शादी कार्यक्रम का आयोजन करने, भीड़ एकत्र करने पर वधु पक्ष से माया समुद्रे व वर पक्ष से अनिल करोसिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया. गौरतलब है कि जबलपुर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है, पिछले दिन भी जबलपुर में कोरोना संक्रमण के 833 मामले सामने आए है, जिसमें 10 लोगों की मौत हुई वहीं 751 को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है. कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखने के बाद भी लोग इस तरह के आयोजन कर रहे है जिससे हालात और भी ज्यादा बिगड़ सकते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी का जबलपुर: लॉकडाउन के बीच आबाद जुएं के फड़ पर पुलिस का छापा, 21 जुआड़ी गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

जबलपुर में रात में घूमने से रोकने पर भड़की महिला: टीआई ने कहा हाथ जोड़ती हूं चली जाओ, महिला बोली पैर भी पड़ लो लेकिन आराम से बोलो

मुंबई और पुणे से जबलपुर होकर चलेंगी ये नई समर स्पेशल ट्रेनें, जानिए क्या है इनकी टाइमिंग और रूट

एमपी के जबलपुर में आक्सीजन नहीं मिलने से 5 मरीजों की मौत के बाद, कांग्रेस उग्र, 3 विधायक प्रशासन से जताई नाराजगी

जबलपुर: रेलवे बजरंग कालोनी के पानी की टंकी मेें कूदा व्यक्ति, देर शाम तक निकालने का प्रयास जारी

Leave a Reply