आईपीएल: केकेआर ने 9 विकेट खोकर बनाए 133 रन, राजस्थान को दिया 134 रनों का टारगेट

आईपीएल: केकेआर ने 9 विकेट खोकर बनाए 133 रन, राजस्थान को दिया 134 रनों का टारगेट

प्रेषित समय :21:33:05 PM / Sat, Apr 24th, 2021

मुंबई. आईपीएल में आज मुंबई में राजस्थान रायल्स व कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मैच में पहली पारी में 20 ओवर्स में केकेआर ने 9 विकेट खोकर 133 रन बनाये, राजस्थान रायल्स को मैच जीतने के लिए 134 रनों का टारगेट दिया है.

क्रिस मॉरिस ने केकेआर की पारी के 18वें ओवर में दो झटके दिए. उन्होंने ओवर की चौथी बॉल पर आंद्रे रसेल को पवेलियन भेजा. वे 7 बॉल पर 9 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद आखिरी बॉल पर दिनेश कार्तिक को आउट किया. कार्तिक ने 24 बॉल पर 25 रन की पारी खेली. मारिस ने कुल 3 विकेट झटके. राहुल त्रिपाठी 26 बॉल पर 36 रन बनाकर आउट हुए. मुस्तफिजुर रहमान ने उन्हें रियान पराग के हाथों कैच कराया.

केकेआर ने 16 रन के अंदर 3 विकेट गंवाए

KKR ने 16 रन के अंदर 3 विकेट गंवा दिए. 45 रन पर नीतीश के आउट होने के बाद सुनील नरेन 7 बॉल पर 6 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें जयदेव उनादकट ने यशस्वी जायसवाल के हाथों कैच कराया. वहीं, 61 रन पर कोलकाता का चौथा विकेट गिरा. कप्तान ओएन मोर्गन शून्य पर रन आउट हुए. उनके और त्रिपाठी के बीच तालमेल की कमी का फायदा राजस्थान टीम ने उठाया.

केकेआर के ओपनर शुभमन और राणा फेल रहे

शुभमन गिल 19 बॉल पर 11 रन बनाकर रन आउट हुए. जोस बटलर ने शानदार थ्रो पर उन्हें रन आउट किया. शुभमन और नीतीश के बीच पहले विकेट के लिए 34 बॉल पर 24 रन की पार्टनरशिप हुई. इसके बाद चेतन सकारिया ने टाइम आउट के बाद 9वें ओवर की पहली बॉल पर नीतीश राणा को सैमसन के हाथों कैच कराया. राणा 25 बॉल पर 22 रन बनाकर आउट हुए.

राजस्थान में यशस्वी और उनादकट की वापसी

सैमसन ने टीम में 2 बदलाव किए. श्रेयस गोपाल और मनन वोहरा की जगह जयदेव उनादकट और यशस्वी जायसवाल को टीम में शामिल किया है. यशस्वी का यह सीजन का पहला मैच है. जबकि, उनादकट सीजन में इससे पहले 2 मैच खेल चुके हैं. कोलकाता के कप्तान ओएन मोर्गन ने कमलेश नागरकोटी की जगह शिवम मावी को प्लेइंग-11 में शामिल किया. शिवम का भी यह पहला मैच है.

दोनों टीम में 4-4 विदेशी प्लेयर्स

राजस्थान की टीम ने विदेशी खिलाड़ी जोस बटलर, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस और मुस्तफिजुर रहमान को शामिल किया. वहीं, कोलकाता की प्लेइंग-11 में कप्तान ओएन मोर्गन समेत आंद्रे रसेल, पैट कमिंस और सुनील नरेन शामिल हैं.

यह है दोनों टीमें

कोलकाता- ओएन मोर्गन (कप्तान), नीतीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा.

राजस्थान - संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, मुस्तफिजुर रहमान और चेतन सकारिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: पंजाब किंग्स को 132 रन का टारगेट, मुंबई के आखिरी 5 ओवर में 4 विकेट पर 34 बने

आईपीएल 2021: राजस्थान रॉयल्स को हराकर आरसीबी ने दर्ज की लगातार चौथी जीत

आईपीएल 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को दी 18 रनों से करारी शिकस्त

आईपीएल : चेन्नई ने 3 विकेट पर 220 रन बनाए, डुप्लेसिस की आईपीएल में 17वीं फिफ्टी

आईपीएल - हैदराबाद की 4 मैच में पहली जीत, पंजाब को 9 विकेट सेे हराया

आईपीएल 2021: अमित मिश्रा की फिरकी में उलझी मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स ने दर्ज की शानदार जीत

आईपीएल : मुंबई ने दिल्ली को दिया 138 का टारगेट, अमित मिश्रा की फिरकी मेें उलझे बल्लेबाज

Leave a Reply