कोरोना मरीजों के लिए कारोबारी ने दान की एक करोड़ रुपये की ऑक्सीजन

कोरोना मरीजों के लिए कारोबारी ने दान की एक करोड़ रुपये की ऑक्सीजन

प्रेषित समय :12:51:06 PM / Tue, Apr 27th, 2021

नई दिल्ली. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया है. अस्पतालों में कई मरीजों को ऑक्सीजन की कमी की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी है. ऐसे दुख भरे माहौल में नागपुर के एक ट्रान्सपोर्ट कारोबारी ने मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. इतना ही नहीं, ऑक्सीजन की परेशानी को समझते हुए उन्होंने एक करोड़ रुपये दान भी किया है.

इस व्यक्ति का नाम है प्यारे खान, जो इन दिनों अपने सामाजिक कार्यों क वजह से नागपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के लिए एक मसीहा बने हुए हैं. नागपुर में कोरोना के गंभीर हालात और अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत को ध्यान में रखते हुए उन्होंने 400 मीट्रिक टन ऑक्सीजन दान की है. इसके साथ ही प्यारे खान इस बात का भी खास ध्यान रख रहे हैं कि मरीजों को ऑक्सीजन मिलने में किसी तरह की कोई बाधा ना आए.

खबर के मुताबिक, प्यारे खान ने अपने ट्रांसपोर्ट के माध्यम से नागपुर में ऑक्सीजन की कमी को पूरा किया है. उन्होंने 25 टैंकरों की मदद से दस दिनों में नागपुर के सरकारी और निजी अस्पतालों को 400 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की आपूर्ति की है. ये सभी टैंकर भिलाई, विशाखापट्टनम, बेल्लारी से ऑक्सीजन ला रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रहस्य रोमांच: भविष्य भी बताती है तिब्बत की एक झील!

रहस्य रोमांच: संसार की विचित्र चोरियाँ!

लॉकडाउन में गई नौकरी तो पत्‍नी के साथ श्‍मशान घाट में करने लगा अंतिम संस्‍कार

स्मृति शेष: इक तारा ना जाने कहां छिप गया...

Leave a Reply