पहले से और भी सस्ता मिल रहा है Samsung का नया बजट स्मार्टफोन

पहले से और भी सस्ता मिल रहा है Samsung का नया बजट स्मार्टफोन

प्रेषित समय :10:52:28 AM / Wed, Apr 28th, 2021

अगर आप सैमसंग के स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने की प्लानिंग कर रहे हें तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल सैमसंग ने हाल ही में अपनी F सीरीज़ के दो स्मार्टफोन पेश किए है, जो बेहतरीन फीचर्स के साथ कम कीमत में आते हैं. यहां हम बात कर रहे हैं सैमसंग गैलेक्सी F02s स्मार्टफोन की, जिसे फ्लिपकार्ट पर कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. कंपनी ने इस फोन 8,999 रुपये में लॉन्च किया है, लेकिन फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 1 हज़ार रुपये कम में घर लाया जा सकता है.

जी हां अगर आप खरीदारी करने के लिए HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इस तरह से ये बजट फोन ग्राहकों को और भी सस्ते में मिल जाएगा. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस...

सैमसंग गैलेक्सी F02s में 6.5 का एचडी+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट मौजूद है. ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड वनयूआई कोर कस्टम स्किन के साथ आता है.

सैमसंग गैलेक्सी F02s में 4GB RAM

फोन को 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध कराया गया है.  ज़रूरत पड़ने पर ग्राहक इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं.

कैमरे के तौर पर सैमसंग के इस नए फोन गैलेक्सी F02s में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके रियर पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिए गए हैं. फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी F02s में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 15W के चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ग्राहक इस फोन को डायमंड व्हाइट और डायमंड ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Nokia के नए स्मार्टफोन में पांच कैमरे, प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल का

सस्ता मिल रहा है 7000mAh बैटरी वाला Samsung का लेटेस्ट स्मार्टफोन

108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Motorola ने लॉन्च किये नये स्मार्टफोन

5000mAh की बैटरी के साथ oppo ने लांच किया किफायती स्मार्टफोन

दमदार फीचर्स से लैस Oppo A94 5G स्मार्टफोन हुआ लांच

भारत में 20 अप्रैल को लांच करेगी ओप्पो अपना नया 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply