सुगंधा मिश्रा ने शेयर की संकेत भोसले संग शादी की पहली फोटो

सुगंधा मिश्रा ने शेयर की संकेत भोसले संग शादी की पहली फोटो

प्रेषित समय :10:19:37 AM / Wed, Apr 28th, 2021

द कपिल शर्मा शो और अलग-अलग शोज के जरिए लोगों को हंसाने वालीं मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा बीते सोमवार को शादी के बंधन में बंध गई हैं. सुगंधा मिश्रा ने कॉमेडियन-एक्टर संकेत भोसले के साथ सात फेरे लिए हैं. दोनों की शादी की रस्में जालंधर में निभाई गईं, जिसके बाद अब दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शादी के बाद दोनों को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. इन सबके बीच सुगंधा मिश्रा ने पहली बार दुल्हन के जोड़े में अपनी तस्वीर पोस्ट की है.

तस्वीर में सुगंधा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं संकेत भी कुछ कम हेंडसम नहीं लग रहे. सुगंधा ने अपनी शादी में क्रीम कलर का लहंगा पहना था, जिसके साथ पिंक कल का दुपट्टा लिया था. वहीं संकेत भोसले ने लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने क्रीम कलर की पगड़ी पहनी हुई थी.

सुगंधा और संकेत दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम से यह फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा है- 'और इसी के साथ संकेत, तुम्हारी जिंदगी मेरे रूल्स.' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं. वहीं संकेत लिखते हैं- 'और इसी के साथ तीन नाम पूरे हुए, सुगंधा मिश्रा भोसले.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कृति सेनन की फोटो की तारीफ में अमिताभ ने कहा Wow...यूजर बोले- दीदी तेरा दादू दीवाना

टीवी की हॉट नागिन सुरभि चंदना ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

शनाया कपूर ने सोफे में लेटकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

मिथिला पालकर ने शेयर की अपनी ब्लैक बिकिनी फोटो

रश्मि देसाई की ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटोज देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Leave a Reply