श्री कृष्‍णा के भीष्‍म प‍ितामाह का मुसीबत में परिवार ने छोड़ा साथ

श्री कृष्‍णा के भीष्‍म प‍ितामाह का मुसीबत में परिवार ने छोड़ा साथ

प्रेषित समय :10:46:00 AM / Fri, Apr 30th, 2021

कई धार्मिक सीरियलों में पौराणिक क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर सुनील नागर अपनी न‍िजी ज‍िंदगी में आर्थिक तंगी और परिवार से दूरी का दुख झेल रहे हैं. एक्‍टर सुनील नागर को सीरियल 'श्री कृष्‍णा' में भीष्‍म प‍ितामाह के क‍िरदार के लिए याद किया जाता है. सुनील का दावा है कि उनके परिवार ने उन्‍हें छोड़ द‍िया है और इस दौरान उनकी सारी बचत खत्‍म हो गई है. ऐसे में सुनील के लिए गुजारा करना भी मुश्किल हो गया है. इतना ही नहीं अपनी जरूरतों को पूरा करने के ल‍िए वह रेस्‍तरां में गाना भी गा चुके हैं.

एक इंटरव्‍यू में एक्‍टर ने बताया, 'मैं एक प्रशिक्षित गायक भी हूं. तो कुछ द‍िन पहले ही मुझे रेस्‍तरां में गाने का ऑफर म‍िला. वो मेरे रोम-मर्रा के सारे खर्च उठाने को भी तैयार थे. लेकिन फिर लॉकडाउन लग गया और वह रेस्‍तरां भी बंद हो गया. प‍िछले कुछ महीनों से तो मैं अपने घर का क‍िराया भी नहीं दे पा रहा हूं.'

उन्‍होंने आगे कहा, 'मेरे परिवार ने भी मेरा साथ छोड़ द‍िया है. मैंने अपने बेटे को कॉन्‍वेंट स्‍कूल में पढ़ने भेजा और देख‍िए आज मेरी क्‍या हालत है. मेरे भाई-बहन भी हैं लेकिन क‍िसी को मेरी परवाह नहीं है. भगवान का शुक्र है कि मुझे अभी तक कोरोना नहीं हुआ है लेकिन मुझे दूसरी स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याएं हैं. मैं बस यही उम्‍मीद कर रहा हूं कि मुझे एक नई और बेहतर सुबह देखने को मि‍लेगी.' बता दें कि पौराणिक सीरियलों के अलावा सुनील कई फिल्‍मों और टीवी सीरियलों का भी हिस्‍सा रह चुके हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी सीरियल में काम करके रूबिना दिलैक को 9 महीनों तक नहीं मिले थे पैसे, बेचना पड़ा था घर

अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक्टिंग करते नजर आयेंगे टीवी एक्टर पार्थ समथान

जल्द एटीवी मशीन चलाती नजर आयेंगी देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा

टीवी के राम अरुण गोविल ने थामा भाजपा का दामन, चुनाव में करेंगे पार्टी का प्रचार

Leave a Reply