Xiaomi ने लॉन्च किया AC, बेहतरीन कूलिंग के साथ मिलेगी फ्रेश एयर

Xiaomi ने लॉन्च किया AC, बेहतरीन कूलिंग के साथ मिलेगी फ्रेश एयर

प्रेषित समय :11:42:21 AM / Sat, May 8th, 2021

Xiaomi ने Mijia ब्रैंड के तहत अपना नया एयर कंडीशनर (AC) लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस AC को चीन में पेश किया है, जहां इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है. मिजिया फ्रेश एयर AC की कीमत 3,999 चीनी युआन (लगभग 45,500 रुपये) है. लेकिन प्री-ऑर्डर करने पर इस एसी को 2,499 चीनी युआन (करीब 28,500 रुपये) में खरीदा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले कंपनी ने इसका प्रीमियम एडिशन लॉन्च किया था, लेकिन एसी की ये नई सीरीज़ एक एंट्री-लेवल डिवाइस के रूप में पेश की गई है.

इस एसी को अंतरराष्ट्रीय बाज़ार या यूं कहें कि भारतीय बाज़ार में कब पेश किया जाएगा, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है. इस एसी की सबसे खास बात ये है कि ये एसी ठंडी हवा के साथ-साथ फ्रेयर एयर भी प्रदान करता है. इस डिवाइस में फ्रेश एयर ब्लॉअर दिया गया है, जिसमें ग्राहक को एक की कीमत में टू-इन-वन डिवाइस मिलते हैं. आइए जानते हैं कैसे है इस नए AC के फुल स्पेसिफिकेशंस....

मिलेगी 3500W कूलिंग

गिज़मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक नए Mijia Fresh Air AC में फ्रेश एयर वॉल्यूम 60m3/h से घटकर 40m3/h हो गई है. इसके अलावा, इस एसी में 3500W कूलिंग क्षमता मौजूद है, जबकि इसकी हीटिंग क्षमता 4900W की है.

इस प्रॉडक्ट में एक फ्रीक्वैंसी कनवर्ज़न मोटर दी गई है, ये इंडोर यूनिट 23dB ही शोर कर सकता है. प्रीमियम मॉडल की तुलना में नए मॉडल में UV-C डीप अल्ट्रावॉयलेट लाइट स्टेरिलाइजेशन फंक्शन और 3D स्टीरियो एयर सप्लाई फंक्शन नहीं दिए गए हैं.

नए एसी में चार-लेयर वाली HEPA फिलर दी गई है, जो कि फ्रेश एयर के लिए माइक्रो-पॉजिटिव प्रेशर ऑफर करती है. इसके अलावा एसी में हेल्दी ब्रीदिंग स्क्रीन दी गई है. ये तापमान और उमस को एक साथ कंट्रोल करती है. पूरे घर के लिए इस एसी में इंटेलिजेंट इंटर-कनेक्शन सपॉर्ट भी मौजूद है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लॉन्च हुआ नया ब्लूटूथ स्पीकर Realme Cobble, मिलेगा गेम मोड और 5W का साउंड

2021 स्कोडा फैबिया हुई लॉन्च, जानिए भारत में कब पेश की जाएगी ये कार

Detel ने भारत में लॉन्च किया सबसे सस्ता पल्स ऑक्सीमीटर

स्वैपेबल बैटरी के साथ जुलाई में लॉन्च होगा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

जियो ने लॉन्च किया नया प्री-पेड प्लान, 84 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

Leave a Reply