टिकरी बार्डर पर किसान आंदोलन में हिस्सा लेने आयी युवती से गैंगरेप के मामले में चार नेताओं सहित 6 पर एफआईआर दर्ज

टिकरी बार्डर पर किसान आंदोलन में हिस्सा लेने आयी युवती से गैंगरेप के मामले में चार नेताओं सहित 6 पर एफआईआर दर्ज

प्रेषित समय :08:36:50 AM / Mon, May 10th, 2021

बहादुरगढ़. हरियाणा पुलिस ने टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में हिस्सा लेने आई पश्चिम बंगाल की एक युवती के साथ रेप होने का मामला दर्ज किया है. इस लड़की की पिछले दिनों ही कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि मेरी बेटी के साथ चार लोगों ने रेप किया है.

लड़की के पिता की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने सभी आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म के साथ-साथ अपहरण, ब्लैकमेलिंग, बंधक बनाने और धमकी देने की धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने फिलहाल चार किसान नेता और दो आंदोलन से जुड़ी महिला वालंटियर को भी आरोपी बनाया है. इस मामले को लेकर किसान नेता लगातार पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि लड़की के साथ कुछ गलत होने को लेकर कई दिनों से मामला गर्म था. लड़की की 30 अप्रैल को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. मौत से तकरीबन चार दिन पहले लड़की को शिवम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. अब लड़की के पिता की शिकायत पर टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन के लिए सोशल आर्मी चलाने वाले अनूप और अनिल मलिक समेत कुल 4 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

लड़की 11 अप्रैल को आरोपियों के साथ पश्चिम बंगाल से दिल्ली आई थी. दिल्ली से टिकरी बॉडज़्र पर आरोपियों के साथ ही पहुंची थीं. लड़की के साथ बलात्कार के आरोपी टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में काफी सक्रिय रहते थे. अनिल मालिक, अनूप सिंह, अंकुश सांगवान, जगदीश बराड़, कविता आर्य और योगिता सुहाग पर मामला दर्ज हुआ है.

पिछले कई दिनों से कई संगठनों के नेताओं के द्वारा इस मामले को जोर-शोर से उठाया जा रहा था. शनिवार को ही टिकरी बॉर्डर पर संयुक्त मोचाज़् की मीटिंग हुई थी. मामले की जांच के लिए डीएसपी की अगुवाई में तीन इंस्पेक्टर और साइबर सेल को मिलाकर एक एसआईटी का गठन किया गया है. शहर थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा में 10वीं एक्जाम नहीं होगा, छात्रों का दूसरे क्लास में होगा प्रमोशन, जानिए पूरा प्रोसेस

हरियाणा: रेवाड़ी में ऑक्सीजन की कमी से 4 मरीज़ों ने तोड़ा दम, परिजनों का प्रदर्शन

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री का आरोप: दिल्ली सरकार ने लूट लिया हमारा ऑक्सीजन टैंकर

मध्य प्रदेश सरकार ने दी 75 लाख किसानों को बड़ी सौगात, खाते में जमा किया पैसा

किसान आंदोलन में पहुंचा कोरोना, प्रदर्शन में शामिल 25 साल की महिला का हुआ निधन

एमपी के जबलपुर में किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 दिन बाद रही बेटी की शादी

पल-पल इंडिया ने तो पहले ही कहा था- किसान आंदोलन कामयाब हो गया है....

Leave a Reply