अभिमनोजः आखिर पोस्टर में ऐसा क्या है?

अभिमनोजः आखिर पोस्टर में ऐसा क्या है?

प्रेषित समय :21:51:13 PM / Sun, May 16th, 2021

नजरिया. पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ जिस पोस्टर को लेकर दिल्ली में गिरफ्तारियां हुई हैं, इतना सियासी हंगामा मचा है, आखिर पोस्टर में ऐसा क्या है?

अब हालत यह है कि इस पोस्टर को लेकर हर कोई मैदान में है, सरकार किस-किस को गिरफ्तार करेगी?

#ArrestMeToo के साथ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित कई कांग्रेस नेताओं ने भी वही पोस्टर शेयर किया है. राहुल गांधी ने पोस्टर की तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि मुझे भी गिरफ्तार कर लो. वहीं प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदलकर यही पोस्टर लगा लिया है.

खबरें हैं कि दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री मोदी की कथित तौर पर आलोचना करने वाले पोस्टर चिपकाने के मामले में 25 एफआईआर दर्ज की हैं और 25 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये पोस्टर दिल्ली के कई हिस्सों में लगाए गए थे, जिन पर लिखा था- मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी?

कांग्रेस ने ट्वीट किया- हम सभी और तमाम कांग्रेस के कार्यकर्ता इस देश की तरफ से आपसे सवाल पूछते हैं, पूछेंगे और बार-बार ऊंची आवाज में पूछेंगे कि हमारी वैक्सीन विदेशों में क्यों बेच दी?

दरअसल, इस पोस्टर में ऐसा कुछ नहीं है कि लोगों को गिरफ्तार करने जैसी कार्रवाई की जाती, यह सवाल तो न्यूज़ चैनल पर बहस के दौरान भी उठा था, लेकिन इस कार्रवाई ने इसे राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया है, जिसका जवाब देना आसान नहीं है!

हमारे सवाल:

- हम सभी और तमाम कांग्रेस के कार्यकर्ता इस देश की तरफ से आपसे सवाल पूछते हैं, पूछेंगे और बार-बार ऊंची आवाज में पूछेंगे कि हमारी वैक्सीन विदेशों में क्यों बेच दी? : श्री @Pawankhera #ArrestMeToo pic.twitter.com/A8zs6lJD40

— Congress (@INCIndia) May 16, 2021

क्या आतंकवादियों को भी मिली है कोरोना वैक्सीन?

https://palpalindia.com/abhimat_detail.php?blog_id=544

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मी लार्ड! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेने की हिम्मत दिखाइए?

इसका मतलब तो.... नरेंद्र मोदी कोरोना अपराधी हैं?

नरेंद्र मोदी का इतराना पश्चिम बंगाल में भारी पड़ गया?

Leave a Reply