होंडा मोटरसाइकिल ने दी ग्राहकों को राहत, अब 31 जुलाई तक मिलेगा वारंटी और फ्री सर्विस का फायदा

होंडा मोटरसाइकिल ने दी ग्राहकों को राहत, अब 31 जुलाई तक मिलेगा वारंटी और फ्री सर्विस का फायदा

प्रेषित समय :12:11:58 PM / Tue, May 18th, 2021

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) सोमवार को कोविड -19 और भारत के लगभग हर राज्य में लागू होने वाले लॉकडाउन और प्रतिबंधों के बीच अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों के लिए वारंटी और फ्री सर्विस पीरियड को बढ़ाने वाला लेटेस्ट निर्माता बन गया है.

होंडा ने एक प्रेस स्टेटमेंट में घोषणा की कि कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर भारत में ग्राहकों के लिए सभी लाभों को 31 जुलाई तक बढ़ाया जा रहा है. यह वाहन की फ्री सर्विस, वारंटी और बढ़ाई गई वारंटी के लिए मान्य है जो 1 अप्रैल से 31 मई 2021 के बीच खत्म हो रही थी. कई राज्यों में आवाजाही पर प्रतिबंधित का सामना करने वाले ग्राहकों को भरोसा दिलाते हुए एचएमएसआई ने कहा कि वे 31 जुलाई 2021 तक अपनी सुविधानुसार इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं.

एचएमएसआई ने कहा कि यह इनिशिएटिव भारतीय ग्राहकों को इस मुश्किल की घड़ी में मदद करने के लिए लिया गया है. यहां तक कि वर्कशॉप और डीलरशिप भी ज्यादातर कोविड -19 के प्रसार और संक्रमण की दूसरी लहर के चलते किए गए लॉकडाउन के कारण बंद हैं.

महिंद्रा और हुंडई ने भी बढ़ाया वारंटी पीरियड

देश में लगभग हर बड़ी कार और दोपहिया निर्माता ने चुनौती के मौजूदा समय में ग्राहकों तक पहुंचने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे अपने-अपने घरों की सुरक्षा में रहें, इसी तरह की समयसीमा बढ़ाने की घोषणा की है. होंडा के अलावा महिंद्रा एंड महिंद्रा और हुंडई ने भी वारंटी और फ्री सर्विस को दो महीने के लिए बढ़ाने का ऐलान किया है. कंपनियों ने यह फैसला COVID-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ Benelli का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Dong

Honda देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर Activa 6G की खरीद पर दे रही शानदार डील

स्वैपेबल बैटरी के साथ जुलाई में लॉन्च होगा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

बजाज ऑटो ने शुरू की अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग, कीमत का खुलासा

Leave a Reply