शानदार ऊँचाई पर शेयर बाजार, सेंसेक्स में आयी 600 अंकों की तेजी

शानदार ऊँचाई पर शेयर बाजार, सेंसेक्स में आयी 600 अंकों की तेजी

प्रेषित समय :10:09:54 AM / Tue, May 18th, 2021

मुंबई. मिले जुले ग्लोबल संकेतों के बीच घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी देखने को मिल रही है. कोरोना वायरस के घट रहे मामलों ने भी बाजार सेंटीमेंट मजबूत किया है. आज के कारोबार में निफ्टी ने 15100 का लेवल पार कर लिया है. वहीं सेंसेक्स भी 50,000 के स्तर के पार निकल गया.

कारोबार में सेंसेक्स में 600 अंकों की तेजी है और यह 50180 के स्तर पर ट्रेड कर रहा है. वहीं निफ्टी में 184 अंकों की तेजी है और यह 15107 के स्तर पर ट्रेड कर रहा है. बैंक, फाइनेंशियल और मेटल शेयरों में तेजी से बाजार को सपोर्ट मिल रहा है.

आज लॉर्ज कैप शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है. बजाज फाइनेंस, पावर ग्रिड, एक्सिस बैंक और इंडसइंड बैंक में अच्छी तेजी है. ग्लोबल संकेतों की बात करें तो सोमवार को स् माकेर्ट कमजोर बंद हुए थे. डाउ जोंस में 54 अंकों की गिरावट रही थी और यह 34,328 के स्तर पर बंद हुआ था. हालांकि आज एशियाई बाजारों में शानदार तेजी है.

आज के कारोबार में लॉर्ज कैप शेयरों में अच्छी खरीदारी देखने को मिल रही है. सेंसेक्स 30 के 29 शेयरों में तेजी देखी जा रही है. टॉप गेनर्स में बजाज फाइनेंस, पावर ग्रिड, इंडसइंड बैंक, बजाज ऑटो, बजाज फिनसर्व, टाइटन कंपनी, एचडीएफसी बैंक, एक्सिस बैंक और ओएनजीसी शामिल हैं. वहीं एयरटेल में हल्की कमजोरी दिख रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शेयर बाजार में खदीदारी के चलते आया उछाल, सेंसेक्स में 300 अंकों की बढ़त

शेयर मार्केट सपाट स्तर पर बंद हुआ बाजार, सेंसेक्स में मामूली उछाल, निफ्टी में गिरावट

शेयर बाजार में खरीदारी के चलते लुढ़का सेंसेक्स, निफ्टी में भी आई गिरावट

शेयर मार्केट : शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में आई गिरावट, निफ्टी 14,750 से नीचे

शेयर मार्केट में चार दिन से जारी बढ़त का सिलसिला टूटा, सेंसेक्स 340.60 अंक लुढ़का

बिकवाली के दबाव में टूटा शेयर बाजार, 464 अंक नीचे आया सेंसेक्स

Leave a Reply