जबलपुर में लॉकडाउन के बीच दिन-दहाड़े चली गोलियां..!

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच दिन-दहाड़े चली गोलियां..!

प्रेषित समय :16:34:56 PM / Thu, May 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच भी अपराधियों के हौसले बुलंद है, कहने को तो शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर पुलिस का पहरा है इसके बाद भी लुटेरे, बदमाश अपराधिक वारदातों को अंजाम देने में पीछे नहीं है. आज चेरीताल रोड पर बाईक सवार बदमाशों ने एक युवक से लूट करने के लिए फायरिंग कर दी, गोलियां चलते देख युवक किसी तरह बचकर निकल आया, गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिसपर लुटेरे भाग निकले. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद लुटेरों को पकडऩे के लिए चारों ओर नाकाबंदी कर दी.

पुलिस के अनुसार चंडालभाटा स्थित खंडेलवाल गोदाम से कर्मचारी अमित राजपूत बैग में 2 लाख 20 हजार रुपए लेकर अमित खंडेलवाल के घर जाने के लिए निकला, जब वह गोपाल सदन चेरीताल के सामने से गुजर रहा था, तभी मोटर साइकल से पीछा करते हुए आए बदमाशों ने अमित पर फायर किया, गोली चलते ही अमित बच गया, इसके बाद फिर बदमाशों ने अमित पर फायर किए, किसी तरह अमित अपने आप को बचाते हुए भागा, इधर दिनदहाड़े गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे लोगों में अफरातफरी मच गई, यहां तक कि रहवासी व घरों के सामने बैठे लोग एकत्र हो गए, जिन्हे देख लुटेरे भाग निकले. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिनके बीच घटना को लेकर चर्चा रही कि लॉक डाउन में आम आदमी को घर से निकलना मुश्किल है चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मी पकड़कर चालानी कार्यवाही करते है लेकिन चोर, लुटेरों को लॉकडाउन में घूमने की खुली छूट है, वे आराम से वारदात को अंजाम देकर निकल जाते है, जिनका दूर दूर तक पता नहीं चलता है. हालांकि घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने पूछताछ के बाद आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज निकालकर लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है.

थाना के सामने ही होती है टीआई की चेकिंग-

कोतवाली थाना जहां के थानाप्रभारी अनिल गुप्ता कहने के लिए तो नियम के बड़े पक्के है, वे अपनी कार्यशैली को भी कुछ इस तरह से दर्शाते है कि क्षेत्र में बड़ा शांत है, लेकिन हकीकत कुछ और ही कोतवाली क्षेत्र में यह वारदात ही बताती है कि कोतवाली क्षेत्र कितना सुरक्षित है, इस थाना की सारी चेकिंग थाना के सामने बैरीकेट लगाकर ही होती है, यहां से आने जाने वालों को ही रोका जाता है अन्य क्षेत्र भगवान भरोसे है, इसका एक फायदा यह भी है कि थानाप्रभारी से लेकर अन्य स्टाफ को कहीं जाना ही नही पड़ता है, सारी ड्यूटी थाना के सामने से ही हो जाती है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

Leave a Reply