मोबाइल गेम खेलने फोन नहीं दिया 15 साल की बहन ने तो 13 साल के भाई ने कर दी हत्या

मोबाइल गेम खेलने फोन नहीं दिया 15 साल की बहन ने तो 13 साल के भाई ने कर दी हत्या

प्रेषित समय :22:41:06 PM / Fri, May 21st, 2021

जबलपुर/कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी में एक हृदय विदारक घटना सामने आयी है, जहां पर 15 साल की बहन की 13 साल के भाई ने फावड़ा मारकर इसलिए हत्या कर दी कि बहन ने उसे मोबाइल गेम खेलने के लिए फोन नहीं दिया. घटना के समय घर में दोनों अकेले थे.

बताया जाता है कि कटनी जिले के काटी गांव निवासी पूनम पिता पप्पू चक्रवर्ती (15) 19 मई बुधवार की सुबह घर पर अकेली थी. उसके परिवार वाले खेत में गए थे. खेत से जब परिवार के लोग घर लौटे तो देखा कि घर के अंदर बेटी अचेत अवस्था में पड़ी हुई है. उसकी गर्दन में गंभीर चोट के निशान मिले, जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

अब जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में धारदार हथियार से हत्या किए जाने का खुलासा किया है.  पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि कटनी बड़वारा के काटी गांव नाबालिग बालिका की हत्या उसके नाबालिग भाई ने ही की थी. पूछताछ में नाबालिग भाई ने बताया है कि उसके द्वारा बहन से गेम खेलने के लिए मोबाइल मांगा जा रहा था, जिसे वह देने से मना कर रही थी. मोबाइल उसने छीन भी लिया, लेकिन उसका लॉक खोलकर नहीं दे रही थी तो मुझे गुस्सा आ गया. इसी वजह से फावड़े से उस पर हमला कर दिया. इसके कारण उसकी मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

Leave a Reply