MG मोटर्स के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब 24X7 मुफ्त में पाएं मेडिकल सुविधा

MG मोटर्स के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब 24X7 मुफ्त में पाएं मेडिकल सुविधा

प्रेषित समय :12:53:33 PM / Sat, May 22nd, 2021

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी ऑटो कंपनियां इन दिनों अपने ग्राहकों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. ऐसे में महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने अपने ट्रैक्टर के ग्राहकों के लिए एक लाख के मेडिकल इंश्योरेंस देने की बात कही थी. अब इसी कड़ी में MG मोटर इंडिया ने एक ऐसे प्लेटफॉर्म की शुरुआत की है जो इसके ग्राहकों और उनके परिवार वालों को फ्री मेडिकल कंसलटेशन की सुविधा प्रदान करेगा.

इस प्लेटफॉर्म पर डॉक्टरों की मदद से ऑनलाइन कंसलटेशन दिया जाएगा. कंपनी ने इसका नाम MG Healthline रखा है. इस नए प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर के ग्राहक अपने और अपने परिवार वालों के लिए क्वालिफाइड डॉक्टर्स से परामर्श ले सकते हैं.

कंपनी द्वारा दिए जा रहे इस 24×7 सर्विस का लाभ लेने के लिए ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर रजिस्टर कर सकते हैं या फिर My MG App के जरिए रजिस्टर कर सकते हैं. MG Motor India के चीफ कमर्शियल ऑफिसर एंड सीनियर वाइस प्रेसिडेंट गौरव गुप्ता ने कहा कि, यह इनिशिएटिव की शुरुआत MG सेवा के तहत की गई है जिससे इस मुश्किल के समय में ग्राहकों को मदद किया जा सके.

कंपनी ने इसके लिए ‘Doctor 24*7 platform’ के साथ साझेदारी की है जिससे ग्राहकों को सभी सुविधाएं दी जा सकें. कंपनी के स्टेटमेंट के अनुसार एक्सपर्ट्स की मेडिकल टीम 72 घंटों के पहले कंसलटेशन के बाद एमजी के ग्राहकों से फॉलोअप भी लेंगे. ग्राहकों को सुविधा प्रदान करने के साथ-साथ कंपनी ने अपने MG Sewa के तहत गुरुग्राम में Covid-19 पेशेंट्स के लिए 200 बेड्स की सुविधा भी प्रादान करवाई है. इसके साथ कंपनी ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Credithealth के साथ साझेदारी कर के फंड जुटाया है और पुणे में बायोडिग्रेडेबल बेडशीट मुहैया करवाई है. इन सभी के साथ कंपनी ने गुजरात में देवनंदन गैसेज के साथ साझेदारी की है जिससे वडोदरा में मौजूद इसके प्लांट में ऑक्सीजन के प्रोडक्शन को बढ़ाया जा सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Honda देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर Activa 6G की खरीद पर दे रही शानदार डील

इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ Benelli का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Dong

स्वैपेबल बैटरी के साथ जुलाई में लॉन्च होगा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

यह राज्य अपने सभी सरकारी कर्मचारियों को फ्री देगा इलेक्ट्रिक स्कूटर, 3 वर्ष के लिए मेंटेनेंस भी होगा

बजाज ऑटो ने शुरू की अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग, कीमत का खुलासा

Leave a Reply