WCREU यूथ विंग ने कोरोना से बचाव के लिए कोटा मंडल द्वारा वर्कशॉप गेट पर नि:शुल्क आयुर्वेदिक काढ़ा बांटा

WCREU यूथ विंग ने कोरोना से बचाव के लिए कोटा मंडल द्वारा वर्कशॉप गेट पर नि:शुल्क आयुर्वेदिक काढ़ा बांटा

प्रेषित समय :16:02:19 PM / Sat, May 22nd, 2021

कोटा. कोरोना महामारी से बचाव के लिए वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन  (डबलूसीआरईयू) की यूथ विंग ने कोटा वर्कशाप के सामने कर्मचारियों को नि:शुल्क आयुर्वेदिक काढ़ा वितरित किया. यह कार्य यूथ विंग ने यूनियन के महामंत्री कॉम मुकेश गालव की प्रेरणा से यूनियन की यूथ विंग इस कोविड-19 महामारी के दौर में रेल कर्मचारियों और उनके परिवारजन तथा आम जनता को संक्रमण से बचाने एवम् इस बीमारी से पीडि़त साथियों  की हर संभव मदद करने का कार्य लगातार कर रही है.

इसी श्रंखला में आज कोटा मंडल यूथ अध्यक्ष कॉम अजय त्रिवेदी के नेतृत्व में यूनियन की यूथ विंग ने कोटा वर्कशॉप गेट पर इम्यूनिटी वर्धक आयुर्वेदिक काढ़ा निशुल्क वितरित किया. इस अवसर पर उपस्थित यूनियन कार्यकर्ताओं ने कोरोना गाइडलाइन का विशेष रूप से पालन करते हुए काढ़ा वितरण स्थल को हर 10-10 मिनट में सेनेटाइज भी किया और स्वयं भी मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए लोगो को भी इसके लिए प्रेरित किया. आज रेल कर्मचारी, उनके परिवारजन और आम नागरिकों सहित लगभग 1500 लोगो ने काढ़े का सेवन किया. कॉम अजय त्रिवेदी ने बताया कि यूनियन की यूथ विंग आगे भी इस प्रकार के जन कल्याणकारी कार्य जारी रखेगी.

इस अवसर पर यूनियन के जोनल यूथ कोऑर्डिनेटर कॉम नरेश मालव, वर्कशॉप यूथ सचिव कॉम गौरव कश्यप, समाज सेवी देवेन्द्र त्रिपाठी, यूनियन कार्यकर्ता कॉम विनोद शर्मा, राजेश झींगर, अतुल पाठक, विशाल गुर्जर, गोविंद सिंह, नवीन, शैलेंद्र सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम मध्य रेल के केन्द्रीय अस्पतालों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की प्रक्रिया शुरू

पमरे के कोटा में चालक दल एप में तकनीकी समस्या, परेशान हो रहा रनिंग स्टाफ, WCREU ने जताई आपत्ति तब हुआ निराकरण

18+ वालों के लिए मई में 2 करोड़ खुराक खरीद सकते हैं राज्य, केंद्र ने तय किया कोटा

रेलकर्मचारियों को कोटा रेलवे सेकेन्ड्री स्कूल में लगेगी कोविड-19 की वेक्सीन

पमरे के कोटा में टीटीई से कराते थे कार पार्किंग का काम, WCREU की आपत्ति के बाद बदला निर्णय, यह मांगें भी मानी

कोटा रेलवे अस्पताल में समय पर दवाईयां, इंजेक्शन नहीं मिल रहा, दो दिनों में 7 रेलकर्मियों की मौत, डबलूसीआरईयू ने की यह मांग

अफसरों की लापरवाही से हुई कोटा में मिट्टी में दबकर रेल कर्मी की मौत, डबलूसीआरईयू ने कहा- सीआरएस से हो जांच

Leave a Reply