एमपी के जबलपुर में हाईवा से टकराए ट्राला के परखच्चे उड़े, चालक की मौत, परिचालक उछलकर दूर जा गिरा

एमपी के जबलपुर में हाईवा से टकराए ट्राला के परखच्चे उड़े, चालक की मौत, परिचालक उछलकर दूर जा गिरा

प्रेषित समय :17:02:06 PM / Sun, May 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा रोड पर आज सुबह 4 बजे के लगभग फिर एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें बीच सड़क पर खड़े हाईवा से टकराए ट्राला के परखच्चे उड़ गए, हादसे में चालक की ट्राला में फंसकर मौत हो गई, वहीं परिचालक उछलकर दूर जा गिरा. हादसे को देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक योगेश कुमार यादव को किसी तरह निकाला, घटना के बाद से परिचालक विक्रम जाटव सदमें है, वह कुछ बोल नहीं पा रहा था.

पुलिस के अनुसार यशवंत नगर कुरसेनी जिला इटावा यूपी निवासी योगेश पिता प्यारेलाल यादव उम्र 41 वर्ष चैन्नई से मोटर साइकल लोड कर ट्राला क्रमांक आरजे 14 जीडी 8796 लेकर बनारस के लिए रवाना हुआ, साथ में परिचालक विक्रम पिता मिश्रीलाल जाटव निवासी गोटपुर मैनपुरी यूपी भी रहा, दोनों बातचीत करते हुए सिहोरा की ओर बढ़ रहे थे, जैसे ही ट्राला उडना मोड से आगे बढ़ा, तो बीच सड़क पर खड़े हाईवा से टकरा गया, भिड़ंत इतनी जोरो से हुई कि ट्राला के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए, वहीं चालक योगेश कुमार यादव की स्टेयरिंग के बीच फंसने से मौत हो गई, वहीं परिचालक विक्रम उछलकर दूर जा गिरा, जिससे उसके शरीर पर मामूली खरोंच आई. हादसे को देख आसपास रहने वाले लोगों सहित राह चलते लोग भी रुक गए, जिन्होने चालक योगेश को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने स्थानीय लोगों की मदद से चालक के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, घटना के बाद से परिचालक विक्रम बेसुध रहा, काफी देर बाद वह कुछ बोलने की स्थिति में आया तो उसने कहा कि योगेश उस्ताद की एक चीख निकली और खून के छींटे मेरे चेहरे पर आए, इसके बाद क्या हुआ समझ ही नहीं पाया, हादसे के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लगी रही, पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों ही वाहनों को हटवाया, इसके बाद यातायात शुरु हो सका. पुलिस का कहना है कि बीच सड़क पर हाईवा खड़ा होने के बाद भी पार्किं ग लाइट नहीं जलाई गई, जिससे यह हादसा हुआ है.

दो दिन पहले भी हुई है दुर्घटना-

गौरतलब है कि दो दिन पहले भी पनागर रोड पर हादसा हुआ है, जिसमें बिना पार्किंग लाइट जलाए चालक डम्पर रोड पर खड़ा करने चला गया, इस दौरान असम से नागपुर चायपत्ती लेकर जा रहा ट्रक टकरा गया, हादसे में चालक नागेंद्र की मौत हो गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में 1 जून तक बढ़ा जनता कर्फ्यू, कलेक्टर ने जारी किये आदेश

जबलपुर होकर मुंबई-पटना स्पेशल ट्रेन व हमसफर स्पेशल ट्रेन रद्द

जबलपुर मंडल के सिहोरा में हुआ टावर वैगन शेड का निर्माण, रेल लाईन में होने वाली रुकावट का होगा तीव्र निदान

जबलपुर के सिहोरा से शादी के 4 दिन बाद ही पति लापता, नई नवेली दुल्हन कर रही है इंतजार

जबलपुर के सिटी अस्पताल में 18 हजार रुपए लेकर मरीज को लगाया जाता था नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन..!

जबलपुर में परिजनों से विवाद पर तिलवारा पुल से सुसाइड करने पहुंच गई महिला

Leave a Reply