जबलपुर में जॉय स्कूल के संचालक अखिलेश मेबन सहित पत्नी, बेटे पर प्रकरण दर्ज, बहू को करते रहे प्रताड़ित

जबलपुर में जॉय स्कूल के संचालक अखिलेश मेबन सहित पत्नी, बेटे पर प्रकरण दर्ज, बहू को करते रहे प्रताड़ित

प्रेषित समय :17:17:27 PM / Mon, May 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में किसी न किसी मामले को लेकर चर्चाओं में बने रहने वाले जॉय स्कूल के संचालक अखिलेश मेबन व उनका परिवार फिर एक बार चर्चाओं में है. उनकी बहू आकांक्षा अरोरा ने महिला थाना में घरेलू हिंसा की शिकायत की है, जिसपर पुलिस ने अखिलेश मेबन, उनकी पत्नी नीतू व बेटे तनय के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस के अनुसार आदर्श नगर गोरखपुर निवासी आकांक्षा अरोरा सेना में इंफे्र न्ट्री में कैप्टन के पद पर पदस्थ रही, लेकिन वर्ष 2017 में आक ांक्षा का विवाह जॉय स्कूल के संचालक अखिलेश मेबन के पुत्र तनय के साथ हुआ था, तनय भी आर्मी में बतौर कैप्टन के पद पर पदस्थ रहा. शादी के बाद आकांक्षा ने अपने पति के लैपटॉप र कुछ युवतियों के साथ की गई वीडियो कॉल की रिकार्डिंग देखी, इस संबंध में जब पति तनय से चर्चा की गई तो तनय ने आक्रोशित होकर आकांक्षा के साथ मारपीट की, शादी बचाने के ख्याल से आकांक्षा शांत हो गई, तनय द्वारा प्रताडि़त किए जाने के बाद भी शांत रही.

गयाजी में पदस्थापना के दौरान तनय ने सात नवम्बर 2018 में फिर मारपीट की, यहां तक कि गला दबाने की कोशिश की. लगातार ससुराल वालों द्वारा दबाव बनाए जाने के कारण 11 सितम्बर 2019 में आकांक्षा ने सेना से नौकरी छोड़ दी, दिसम्बर 2020 में पति से विवाद होने पर वह मायके चली गई  इसके बाद से ही उसे ससुराल से धमकियां दी जा रही है. पति की प्रताडऩा व सास व ससुर अखिलेश मेबन द्वारा धमकी दिए जाने से परेशान आकांक्षा ने महिला थाना में शिकायत की है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में एक ही गांव के तीन घरों में 25 लाख रुपए की चोरी..!

एमपी के जबलपुर में हाईवा से टकराए ट्राला के परखच्चे उड़े, चालक की मौत, परिचालक उछलकर दूर जा गिरा

जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन का एक और सौदागर राकेश शर्मा गिरफ्तार

एमपी के जबलपुर में 1 जून तक बढ़ा जनता कर्फ्यू, कलेक्टर ने जारी किये आदेश

जबलपुर होकर मुंबई-पटना स्पेशल ट्रेन व हमसफर स्पेशल ट्रेन रद्द

जबलपुर मंडल के सिहोरा में हुआ टावर वैगन शेड का निर्माण, रेल लाईन में होने वाली रुकावट का होगा तीव्र निदान

Leave a Reply