शादी के चार दिन बाद ही युवक की हत्या..!

शादी के चार दिन बाद ही युवक की हत्या..!

प्रेषित समय :17:51:23 PM / Wed, May 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित खितौला के ग्राम सिमरिया में उड़द के खेत में अजीत कुमार चौधरी नामक युवक की चार बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी, अजीत की चार दिन पहले 21 मई को शादी हुई थी, हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार कटियाघाट क्षेत्र से एक युवती लापता हो गई, जिसकी तलाश में भाई सहित अन्य लोग इधर से उधर भटक रहे थे, इस दौरान पता चला कि ग्राम बघेली सिहोरा निवासी अर्जुन यादव ही बहन को भगाकर ले गया है, जिसपर लड़की का भाई कालीचरण यादव, प्रदीप यादव, कृष्णा उर्फ चिंटू व रमन तलाश करते हुए अर्जुन यादव के गांव पहुंच गए, जहां पर अर्जुन तो नहीं मिला लेकिन अर्जुन का अभिन्न मित्र अजीत चौधरी मिल गया, जिससे अर्जुन के बारे में पूछताछ की तो उसने जानकारी न होने की बात कही, चारों युवकों ने अजीत चौधरी के  साथ मारपीट करते हुए भी पूछा फिर भी अजीत यही कहता रहा कि उसे कुछ नहीं मालूम, जिसपर चारों बदमाश अपने साथ अजीत चौधरी को ग्राम सिमरिया स्थित खेत में ले गए, जहां पर धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी, शाम तक घर न लौटने पर परिजन चितिंत हो गए.

जिन्होने तलाश की लेकिन कही जानकारी नहीं मिली तो थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि 25 की दोपहर 12 बजे के लगभग अजीत चौधरी खाना खाकर घर से निकला है, इसके बाद नहीं लौटा, पुलिस ने भी अजीत चौधरी की तलाश शुरु की, इस दौरान कुछ लोगों ने अजीत को खून से लथपथ मृत हालत में देखा तो पुलिस को खबर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि अजीत चौधरी की जांघ पर चोट के निशान रहे, घटना की खबर मिलते ही परिजनों सहित रिश्तेदार, गांव के कई लोग पहुंच गए, जिन्होने अजीत चौधरी को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश करते हुए आज चारों को हिरासत में ले लिया. पुलिस को पूछताछ में यह भी जानकारी लगी कि अजीत चौधरी की चार दिन पहले 21 मई को ही शादी हुई थी, इधर पति की मौत से पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल रहा, घटना को लेकर गांव में मातम छा गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में रेत माफिया के गुर्गो ने भाजपा नेता के भाई को मारी गोली, जबड़े को फाड़ते हुए निकली, देखे वीडियो

जबलपुर में बेदी मंगल समिति वैक्सीनेशन सेवा में निभा रही अग्रणी भूमिका

जबलपुर की कृषि उपज मंडी में कोरोना कर्फ्यू के बीच हजारों लोगों की भीड़, संक्रमण का खतरा, देखे वीडियो

जबलपुर में पकड़े गए दो फर्जी पत्रकार, शहर में सक्रिय है इनकी गैंग

जबलपुर में हाईवा लूटकर ले जाने वाला कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

Leave a Reply