मिलिंद सोमन ने महिला से लगवाए पुशअप्स, लोग बोले- ये ठीक नहीं

मिलिंद सोमन ने महिला से लगवाए पुशअप्स, लोग बोले- ये ठीक नहीं

प्रेषित समय :10:04:41 AM / Fri, May 28th, 2021

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. वह खुद का और अपने परिवार की फिटनेस का ख्याल तो रखते ही हैं, साथ ही अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करते रहते हैं. मिलिंद सोमन अक्सर अपने फिटनेस वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस को फिट रहने के टिप्स देते रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में छाया हुआ है. इस वीडियो में मिलिंद सोमन अपनी एक फीमेल फैन से पुशअप्स कराते नजर आ रहे हैं.

वीडियो मिलिंद सोमन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें महिला को साड़ी पहने पुशअप्स करते देखा जा सकता है. खास बात ये है कि एक्टर के कहने पर महिला बिना किसी हिचकिचाहट के बीच सड़क ही पुशअप करने लगती है. जिसे लेकर उसकी अब हर तरफ तारीफ हो रही है. 

कई यूजर्स ने महिला की हिम्मत की तारीफ की है.

वीडियो शेयर करते हुए मिलिंद कैप्शन में लिखते हैं- 'सेल्फी वालों क लिए मेरा पसंदीदा पुशअप्स. मैं एक छोटे स्ट्रीट मार्केट में था. मुझे लगता है, रायपुर में जहां मैं कुछ लोकल खाने का लुत्फ उठा रहा था. इसी बीच एक महिला ने मुझसे सेल्फी के लिए पूछा. जैसे ही मैंने कहा 10 पुशअप्स, वह जमीन पर थी और मेरे कैमरा ऑन करने से पहले ही वह पुशअप करने लगी. ना साड़ी की समस्या, ना आस-पास के लोगों की और ना ही इस बात की कि उसने कभी पुशअप्स नहीं किए.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिशा पाटनी ने की सलमान खान की तारीफ, एक्टर को बताया 'Sweet'

ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक्टर दिलीप ताह‍िल का बेटा ध्रुव ताह‍िल गिरफ्तार

वरुण धवन बनना चाहते थे रेसलर फिर असिस्टेंट डायरेक्टर से बन गए एक्टर

अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक्टिंग करते नजर आयेंगे टीवी एक्टर पार्थ समथान

एक्टर सोनू सूद को पंजाब सरकार ने बनाया ब्रांड एंबेसडर, सीएम अमरिंदर ने दी बधाई

Leave a Reply