राजस्थान: भाजपा सांसद कोली के कार पर ईंट और सरिए से हमला, बीजेपी का सीएम को घेरा

राजस्थान: भाजपा सांसद कोली के कार पर ईंट और सरिए से हमला, बीजेपी का सीएम को घेरा

प्रेषित समय :16:19:18 PM / Fri, May 28th, 2021

नई दिल्ली/भरतपुर. भरतपुर से भाजपा सांसद रंजीता कोली के वाहन पर अज्ञात लोगों ने इंटों व सरिए से हमला किया. पुलिस का कहना है कि यह घटना गुरुवार देर रात को हुई. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि इस घटना में सांसद कोली को कोई चोट तो नहीं आई लेकिन वह अचेत हो गईं तथा उन्हें आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

सांसद रंजीता कोली की कार पर हमला

पुलिस के अनुसार यह घटना गुरुवार आधी रात को उस समय हुई जबकि सांसद जिले के वैर इलाके में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने जा रही थीं. उसके अनुसार धोरीसाना गांव के पास 4-5 लोग एक वाहन के साथ खड़े थे. उन्होंने सांसद के वाहन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन जब चालक ने वाहन नहीं रोका तो उन्होंने ईंटों व लोहे के सरिए से हमला किया. इस बारे में कोली के चालक की ओर से हालेना थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है.

बीजेपी नेताओं ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

भरतपुर से विधायक सुभाष गर्ग ने कहा कि पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों से कहा गया है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. वहीं राज्य के भाजपा नेताओं ने इस मुद्दे को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा, भरतपुर जिले की कल रात की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, जो राजस्थान के पुलिस-प्रशासन पर कई सवाल खड़े करती है.

बदहाल कानून-व्यवस्था का बड़ा सबूत- वसुंधरा राजे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार की बदहाल कानून-व्यवस्था का इससे बड़ा सबूत और क्या हो सकता है कि प्रदेश में सांसद तक सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, राज्य सरकार आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाए ताकि आमजन का सरकार व पुलिस पर से उठ चुका विश्वास वापस कायम हो सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केजरीवाल सरकार ने ब्लैक फंगस को महामारी घोषित किया, दिल्ली में 153 नए केस

दिल्ली में शिक्षकों की एक और बंपर भर्ती, 4 जून से 5800 पदों के लिए करें आवेदन

भाजपा का केजरीवाल पर हमला: दिल्ली सरकार ने निजी अस्पतालों से भी कम खरीदी वैक्सीन

ट्विटर ने दिल्ली पुलिस की कार्यवाही के बाद अपने कर्मचारियों को लेकर जताई चिंता

ब्लैक फंगस के इलाज में प्रयोग होने वाली दवा से इंपोर्ट ड्यूटी और टैक्स हटाये सरकार: दिल्ली हाईकोर्ट

Leave a Reply