एमपी के जबलपुर में फिर पकड़ा गया फर्जी पत्रकार..!

एमपी के जबलपुर में फिर पकड़ा गया फर्जी पत्रकार..!

प्रेषित समय :19:17:43 PM / Sat, May 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में फर्जी पत्रकारों के गिरोह को पकडऩे के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा चलाए गए अभियान के तहत फिर एक फर्जी पत्रकार विवेक मिश्रा अधारताल पुलिस के हत्थे चढ़ा है. फर्जी पत्रकारों क ी गैंग का यह सदस्य देर रात महाराजपुर क्षेत्र में एक युवती के घर पहुंचकर दरवाजा खुलवाने के लिए जद्दोजहद कर रहा था, युवती ने जब दरवाजा नहीं खोला तो जमकर उत्पात मचाया. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए और विवेक मिश्रा नामक इस फर्जी पत्रकार को हिरासत में ले लिया है.

इस संबंध में अधारताल टीआई शैलेष मिश्रा ने बताया कि विवेक मिश्रा नामक युवक देर रात महाराजपुर अधाराताल क्षेत्र में एक युवती के घर पहुंचकर दरवाजा खटखटा रहा था, युवती द्वारा दरवाजा न खोलने पर काफी देर तक हंगामा व गाली गलौज करने लगा, इसके साथी भी उत्पात मचाते रहे. शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, उनके साथ भी विवेक मिश्रा द्वारा गाली गलौज व अभद्रता की गई. युवती द्वारा थाना में शिकायत की, जिसपर पुलिस पहुंच गई और विवेक मिश्रा नामक युवक को पकड़कर थाना ले आई, जहां पर विवेक मिश्रा अपने आप को इलेक्ट्रानिक व प्रिंट मीडिया का पत्रकार बताते हुए हंगामा करने लगा.

वह स्वयं को पत्रकार बताते हुए पुलिस कर्मियों पर धौंस तक जमाने लगे, अधिकारियों ने जब इस बात की तस्दीक की तो पता चला कि वह किसी भी मीडिया से नहीं जुड़ा है, विवेक मिश्रा नामक यह तत्व पिछले लम्बे समय से पत्रकार बनकर लोगों के पास जाकर धमकी देता है. पुलिस ने विवेक मिश्रा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि फर्जी पत्रकारों की तथाकथित गैंग जो शहर में विभिन्न स्थानों पर जाकर दुकानदारों, अधिकारियों को धमकी देकर धन उगाही का काम कर रही है. खबर तो यह है  भी है कि विवेक मिश्रा नामक फर्जी पत्रकार अधारताल से महाराजपुर क्षेत्र में सैक्स रेकेट का संचालन भी कर रहा है, पुलिस का कहना है कि ऐसी खबर मिली है, जिसपर जांच की जा रही है, यदि यह मामला भी सामने आया तो उसपर भी कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में लुटेरों ने ली वृद्धा की जान, बेटे के साथ बाईक पर जाते वक्त बदमाशों ने चैन लूटी, अनियंत्रित होकर गिरने से आई चोट

जबलपुर: प्रधान आरक्षक ने दिखाई ईमानदारी, सड़क पर पासबुक के साथ मिले 10 हजार रुपए, जिसके थे उसे थाना में बुलाकर दिया

जबलपुर-सोमनाथ स्पेशल ट्रेन के समय में हुआ बदलाव, यात्रा के पहले जानेें क्या है टाइमिंग

जबलपुर में एमयू की उप-कुलसचिव की हठधर्मिता से कर्मचारी त्रस्त, प्रतिनियुक्ति समाप्त हो: एमपी तृतीय कर्मचारी संघ

जबलपुर में कलारी से शराब चोरी कर घर से बिक्री, पुलिस की दबिश में खुलासा

Leave a Reply