ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने मंगेतर कैरी साइमंड्स से रचाई शादी

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने मंगेतर कैरी साइमंड्स से रचाई शादी

प्रेषित समय :10:06:34 AM / Sun, May 30th, 2021

लंदन. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर ली है. ब्रिटिश मीडिया के अनुसार यह समारोह शनिवार को वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में आयोजित किया गया था. जॉनसन के डाउनिंग स्ट्रीट ऑफिस की महिला प्रवक्ता ने इन रिपोर्ट पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.

ब्रिटिश अखबार द सन और मेल ऑन संडे के अनुसार इस शादी में सभी मेहमानों को अंतिम समय में ही न्योता भेजा गया था. यहां तक कि जॉनसन के ऑफिस के वरिष्ठ अफसरों को भी शादी को लेकर जानकारी नहीं थी. कोविड 19 महामारी के कारण ब्रिटेन में इस समय शादी में सिर्फ 30 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति मिलती है.

56 साल के बोरिस जॉनसन 2019 से प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही डाउनिंग स्ट्रीट में अपनी 33 साल की मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ रह रहे हैं. पिछले साल दोनों ने अपने रिश्तों की घोषणा की था और आने वाले बच्चे के बारे में भी बताया था. अप्रैल 2020 में उनका बेटा हुआ था. उसका नाम विलफ्रेड लॉरी निकोलस जॉनसन है.

ब्रिटिश अखबार द सन ने इस महीने की शुरुआत में खबर दी थी कि परिवार और दोस्तों को शादी का न्योता जुलाई 2022 के लिए भेजा गया है. वहीं बोरिस जॉनसन की निजी जिंदगी काफी उलझी हुई रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत के लिए ब्रिटेन भेजेगा एक मिनट में 500 लीटर ऑक्सीजन का उत्पादन करने वाली ऑक्सीजन फैक्ट्री

कोरोना से निपटने ब्रिटेन से दिल्ली पहुंची जीवन रक्षक सहायता पैकेज की पहली खेप

कोरोना इफेक्ट: एयर इंडिया ने रद्द की 24 से 30 अप्रैल तक के लिए ब्रिटेन जाने वाली सभी उड़ानें

ब्रिटेन ने भारत को रेड लिस्ट में डाला, गैर-ब्रिटिश और आइरिश नागरिकों की यात्रा पर लगी रोक

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पति प्रिंस फिलिप का 99 वर्ष की आयु में निधन

Leave a Reply