जबलपुर में महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप..!

जबलपुर में महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप..!

प्रेषित समय :17:00:59 PM / Tue, Jun 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रांझी क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें दो बदमाशों ने एक महिला को अपहरण कर एक घर में बंधक बना लिया, जहां पर महिला के साथ करीब दस दिन तक रेप करते रहे, इसके बाद बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट की और रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले. महिला ने अपने परिचितों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रांझी क्षेत्र में रहने वाली महिला रितु (परिवर्तित नाम) उम्र 22 वर्ष आर्थिक रुप से कमजोर रही, जो कामकाज की तलाश में लोगों से संपर्क करती रही, इस दौरान रितु की मुलाकात क्षेत्र के शुभम पटैल व पप्पू काछी से हुई. दोनों ने रितु को काम दिलाने का भरोसा दिलाया और अपने साथ व्हीएफजे स्टेडियम के पास एक सूनसान क्षेत्र में ले गए, जहां पर धमकी देते हुए महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया.

इसके बाद महिला को ब्लैकमेल करते रहे, यहां तक कि एक दिन तो उठाकर अपने साथ घर ले गए, जहां पर करीब दस दिन तक बंधक बनाकर महिला के साथ सामूहिक रुप से बलात्कार करते रहे, पिछले दिन दोनों ने महिला  के साथ मारपीट करते हुए धमकी दी कि यदि रिपोर्ट करेगी तो जान से मार दिया जाएगा, दोनों बदमाशों के चंगुल से छूृटकर निकली रितु किसी तरह घर पहुंची, इसके बाद अपने परिचितों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना संक्रमित पति अस्पताल में भरती, घर में घुसे बदमाशों ने मासूम बच्चों की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर महिला के साथ किया गैंगरेप..!

इंदौर में होम क्वारंटाइन कोरोना पीड़ित युवती से गैंगरेप, चोरी की नीयत से घर में घुसे थे दरिंदे

फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को मिलने बुलाया, जंगल में ले जाकर 25 लोगों ने किया गैंगरेप

टिकरी बार्डर पर किसान आंदोलन में हिस्सा लेने आयी युवती से गैंगरेप के मामले में चार नेताओं सहित 6 पर एफआईआर दर्ज

यूपी के बुलंदशहर आरुषि गैंगरेप हत्याकांड केस में तीनों गुनहगारों को फांसी की सजा

Leave a Reply