नाबालिग टेनिस प्‍लेयर से रेप के आरोप में कोच‍ गिरफ्तार

नाबालिग टेनिस प्‍लेयर से रेप के आरोप में कोच‍ गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:36:59 AM / Wed, Jun 2nd, 2021

जयपुर. राजधानी जयपुर में गुरु और शिष्य के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जयपुर स्थित सवाई मानसिंह स्टेडियम में कार्यरत एक टेनिस कोच पर नाबालिग खिलाड़ी से रेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता का आरोप है कि कोच  ने उसे सलेक्शन का झांसा दिया और रेप किया. आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर करियर खराब करने की भी धमकी दी थी. पीड़िता और उसके परिवार की ओर दी गई की रिपोर्ट पर पुलिस ने कोच को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

ज्योति नगर थानाधिकारी सरोज धायल ने बताया कि इस संबंध में सवाई मानसिंह स्टेडियम में कार्यरत कोच गौरांग नलवाया के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. कोच गौरांग नलवाया वर्ष 2012 से सवाई मानसिंह स्टेडियम में पोस्टेड हैं. पीड़िता नाबालिग खिलाड़ी 2019 से गौरांग से कोचिंग ले रही थी. आरोप है कि इस दौरान उसने नाबालिग खिलाड़ी से कई बार रेप किया.

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी कोच ने पीड़िता से पहली दोस्ती बढ़ाई. बाद में वह उसे कभी-कभार घर से लाने और ले जाने भी लगा. इस दौरान गौरांग ने उसे टूर्नामेंट में सलेक्शन करवाने का झांसा दिया. आरोप है कि पहले उसने जयपुर में ही स्टेडियम के बाहर पीड़िता से रेप किया. उसके बाद हाल ही में मार्च में वह पीड़िता को टूर्नामेंट के बहाने उदयपुर ले गया. वहां भी दो दिन एक होटल में उससे रेप किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के सवाई माधोपुर में पुलिस की कस्टडी में किसान की मौत, इलाके में भारी तनाव

राजस्थान: भाजपा सांसद कोली के कार पर ईंट और सरिए से हमला, बीजेपी का सीएम को घेरा

राजस्थान: जिस युवक का किया अंतिम संस्कार, एक सप्ताह बाद जिंदा घर लौटा युवक, जानिए क्या है मामला

राजस्थान: भरतपुर से BJP सांसद रंजीता कोली पर बदमाशों ने किया हमला

राजस्थान का तपस्वी बाबा: प्रसाद में भांग की गोलियां खिलाकर 4 महिलाओं से किया रेप, खुद को बताता है भगवान

Leave a Reply