बिना किसी वैध कारण घूमने के आरोप में टाइगर श्राफ के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

बिना किसी वैध कारण घूमने के आरोप में टाइगर श्राफ के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

प्रेषित समय :09:23:09 AM / Thu, Jun 3rd, 2021

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के खिलाफ एक सार्वजनिक स्थल पर बिना किसी वैध कारण इधर-उधर घूमने के लिये महामारी के नियमों के उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन श्रॉफ इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते पाए गए. अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार दोपहर को दिशा और टाइगर जिम से लौटने के बाद एक ही गाड़ी में मुंबई के बांद्रा बस स्टेंड की चक्कर लगा रहे थे, तभी दूसरे चक्कर के दौरान मुंबई पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया. इस दौरान टाइगर कार के पीछे बैठे थे, जबकि दिशा पटानी आगे बैठी हुई थीं.

बता दें, टाइगर श्रॉफ इन दिनों वह अपनी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हीरोपंती 2' की तैयारियों में जुटे हुए हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले हैं, जो फिल्म में टाइगर से टक्कर लेते दिखाई देंगे. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दोनों पहले भी साथ काम चुके हैं. दोनों ने फिल्म 'मुन्ना माइकल' में एक साथ काम कर चुके हैं. फैंस फिल्म 'हीरोपंती 2' की घोषणा के बाद फिल्म का इतंजार बेसब्री से कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

संजय दत्त बने UAE का गोल्‍डन वीजा पाने वाले पहले एक्टर

दिशा पाटनी ने की सलमान खान की तारीफ, एक्टर को बताया 'Sweet'

ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक्टर दिलीप ताह‍िल का बेटा ध्रुव ताह‍िल गिरफ्तार

वरुण धवन बनना चाहते थे रेसलर फिर असिस्टेंट डायरेक्टर से बन गए एक्टर

इरफान खान को बेस्ट एक्टर और तापसी पन्नू को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब

एक्टर सोनू सूद को पंजाब सरकार ने बनाया ब्रांड एंबेसडर, सीएम अमरिंदर ने दी बधाई

Leave a Reply