जबलपुर में नर्मदा किनारे दोस्तों के साथ शराब की पार्टी मनाने गए युवक की मौत, परिजनों का आरोप हत्या की गई है

जबलपुर में नर्मदा किनारे दोस्तों के साथ शराब की पार्टी मनाने गए युवक की मौत, परिजनों का आरोप हत्या की गई है

प्रेषित समय :18:28:51 PM / Wed, Jun 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर नर्मदा किनारे दोस्तों के साथ मछली व शराब की पार्टी मनाने गए पंजी उर्फ अजीत बर्मन की मोत हो गई, अजीत की मौत होने देख दोस्त घबराकर भाग निकले. आज सुबह अजीत बर्मन की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य लोग पहुंच गए, जिन्होने अजीत की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हार्टफेल होने से मौत हुई है.  शव को पोस्टमार्टम मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया है, रिपोर्ट मिलने के बाद  मौत के कारणों का खुलासा होगा.

बरगी पुलिस के अनुसार सालीबाड़ा निवासी पंजी उर्फ अजीत बर्मन उम्र 45 वर्ष अपने दोस्त रामचंद्र बर्मन, घसीटा व ठुल्लू बर्मन के साथ पिछली रात को नर्मदा किनारे पहुंचे, जहां पर चारों ने मछली मारकर रात में शराब की पार्टी की और देर रात होने के कारण वहीं पर सो गए. कुछ देर बाद घसीटा बर्मन की नींद खुली, इसके बाद एक एक कर सभी उठ गए, उन्होने अजीत बर्मन को उठाया लेकिन वह नहीं उठा, अजीत के न उठने से वे घबरा गए, जिससे वे घबरा गए और अजीत को वही पर छोड़कर चले गए, इधर पंजी उर्फ अजीत के घर न लौटने से परिजन चितिंत हो गए, तलाश करते हुए तीनों युवकों के घर पहुंचे, सभी अपने घर में मिले, जिनसे अजीत के बारे में पूछताछ की तो उन्होने क ोई जानकारी नहीं दी, परिजन तलाश में इधर से उधर भटक रहे थे, इस दौरान एक ग्रामीण ने पंजी उर्फ अजीत बर्मन को मृत हालत में देखा तो घबरा गया और शोर मचाते हुए आया और बताया कि पंजी की लाश पड़ी है, इतना सुनते ही परिजनों सहित गांव के अन्य लोग भागते हुए पहुंचे, जिन्होने पंजी को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, कुछ देर बाद बरगी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, जिन्होने पंजी बर्मन की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरु कर दिया, इधर पुलिस ने घसीटा बर्मन को बुलाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि पंजी की छाती में दर्द उठा था, जिससे ऐसा लगा कि अधिक शराब पीने के कारण ऐसा हुआ होगा, जिसके चलते सभी लोग गए, सभी लोग उठ गए लेकिन पंजी सोता ही रहा, जिसे उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठा, महसूस किया कि धड़कन रुकी है, डर के कारण बिना बताए घर भाग आए, पुलिस का कहना है कि अभी ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हार्ट अटैक के कारण पंजी बर्मन की मौत हुई है, वहीं परिजनों का आरोप है कि पंजी की हत्या की गई है. पुलिस का कहना है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में अनलॉक के दूसरे दिन भी व्यापारियों में आक्रोश, सदर शराब दुकान के सामने धरना देकर प्रदर्शन, पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

एमपी के जबलपुर में किसान की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर तीन लाख रुपए की लूट, दो दिन में दर्ज किया पुलिस ने प्रकरण

एमपी के जबलपुर में जूडा ने बंद की कोविड ड्यूटी, कहा सरकार एस्मा लगाकर डराना चाहती है

जबलपुर में फिर निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित का शव को बंधक बनाया, देखे वीडियो

जबलपुर में सिटी अस्पताल के बिल मिले, डायमंड कंपनी के नाम से सपन से दिए थे

Leave a Reply