अभिमनोजः लेकिन.... कुछ मुख्यमंत्री तो चाहें तब भी अपनी फोटो नहीं लगा सकते हैं?

अभिमनोजः लेकिन.... कुछ मुख्यमंत्री तो चाहें तब भी अपनी फोटो नहीं लगा सकते हैं?

प्रेषित समय :07:24:38 AM / Sun, Jun 6th, 2021

नजरिया. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की तरह ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने प्रदेश में होने वाले वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को हटा दिया है और अब- वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट में ममता बनर्जी की फोटो लगाई जा रही है.

हो सकता है, भविष्य में कुछ और मुख्यमंत्री भी इसी तरह से पीएम मोदी की फोटो हटा कर अपनी फोटो लगा लें, लेकिन जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है, वहां क्या होगा? वहां तो सीएम चाहें तब भी शायद अपनी फोटो नहीं लगा सकेंगे!

खबरें हैं कि पश्चिम बंगाल में तीसरे फेज का वैक्सीनेशन शुरू होने के बाद से पीएम मोदी की फोटो सर्टिफिकेट से हटा ली गई. इस फेज में 18-44 वर्ष की उम्र वाले लोगों कोरोना का टीका लगाया जा रहा है.

खबरों की माने तो अब, पीएम मोदी की फोटो की जगह सीएम ममता बनर्जी की फोटो वाला सर्टिफिकेट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

याद रहे, छत्तीसगढ़ सरकार ने 18-44 साल की उम्र वाले लोगों के सर्टिफिकेट में पीएम मोदी की बजाय राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फोटो लगाई थी, जिस पर बीजेपी ने ऐतराज जताया था और कहा था कि सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी टीकाकरण के बजाय फोटो प्रचार पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रही है, जिसके जवाब में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पलटवार करते हुए कहा था कि क्योंकि राज्य सरकार 18 से 44 वाले उम्र के लोगों की वैक्सीन का खर्च वहन कर रही है, इसलिए लोगों को पीएम मोदी के बदले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फोटो वाली वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिए जा रहे हैं.

सियासी सयानों का दिलचस्प सवाल यह है कि बिहार जैसे राज्य में क्या होगा? वहां पीएम मोदी की फोटो ही लगी रहेगी या नीतीश कुमार को भी जगह मिलेगी? अच्छा है, समय रहते बीजेपी राज्यों में वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम, सीएम, दोनों की फोटो लगा दी जाए, ताकि मुख्यमंत्रियों के मन की बात, मन में ही नहीं रह जाए!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश में कोविड की दूसरी लहर में 646 डॉक्टर्स की गई जान, दिल्ली में सर्वाधिक मौतें

कई रियायतों के साथ दिल्ली में जारी रहेगा लॉकडाउन, ऑड-ईवन फॉर्मूले के साथ खुलेंगी दुकाने

सुहाना हुआ दिल्ली का मौसम, अनेक राज्यों में बारिश होने के आसार

दिल्ली हाईकोर्ट ने जूही चावला की याचिका खारिज की, कोर्ट ने 20 लाख रुपये का ठोंका जुर्माना

बाबा रामदेव पर कोई रोक नहीं, उन्हें अपनी राय रखने का पूरा हक है: दिल्ली हाईकोर्ट

पीएम मोदी की फोटो के जवाब में मुख्यमंत्रियों ने छापी अपनी तस्वीरें, रजिस्ट्रेशन के लिए ला रहे खुद की एप

सीएम भूपेश बघेल की फोटो से काहे परेशान है पीएम मोदी टीम?

Leave a Reply