जबलपुर के सिविल लाइन थाना में एनएसयूआई के नेता ने की युवक के साथ मारपीट, मूक दर्शक बनी रही पुलिस, देखे वीडियो

जबलपुर के सिविल लाइन थाना में एनएसयूआई के नेता ने की युवक के साथ मारपीट, मूक दर्शक बनी रही पुलिस, देखे वीडियो

प्रेषित समय :19:02:14 PM / Mon, Jun 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच  पुलिस की ऐसी सतर्कता की खुलेआम गढ़ा क्षेत्र में खूनी संघर्ष हो गया, एक युवक की हत्या कर दी गई, सिविल लाइन थाना परिसर में एनएसयूआई के नेता विजय रजक ने एक युवक को जमकर पीटा और पुलिस मूक दर्शक बनी देखती रही, यहां तक कि युवक अंशुल राजपूत के खिलाफ शिकायत तक दी गई. पुलिस ने पिट रहे युवक को बचाने की कोशिश भी नहीं की, जबकि यह सबकुछ थाना परिसर में हो रहा था.

बताया गया है कि सिविल लाइन थाना परिसर में अंशुल राजपूत नामक युवक को एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष विजय रजक  ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर पीटा, काफी देर तक थाना परिसर में ही हंगामा होता रहा, लेकिन थाना की पुलिस मूक दर्शक बनी खड़ी रही, किसी ने युवक अंशुल राजपूत को बचाने की कोशिश नहीं की. यहां तक कि विजय रजक ने थाना में अंशुल राजपूत के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए कार्यवाही करने की बात कही, थाना परिसर में चल रहे इस घटनाक्रम को लेकर राह चलते लोग भी रुककर देखते रहे कि आखिर क्या हो रहा है लेकिन लोगों का यही कहना था कि जब थाना की पुलिस मूक दर्शक बनी खड़ी है तो वे भी क्यो बोले, काफी देर तक यह घटनाक्रम चलता रहा.

युवक पर एनएसयूआई का आरोप-

इस मामले में एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष विजय रजक ने चर्चा करते हुए बताया कि अंशुल राजपूत पहले संगठन में एक पदाधिकारी रहा, जिसके खिलाफ लगातार शिकायतें मिल रही थी, इस कारण उसे संगठन की प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया गया था, इसके बाद भी वह संगठन के नाम पर अधिकारियों को ज्ञापन देकर धमकाता रहा, हाल में ही ऐसी ही एक और शिकायत मिली, जिसके चलते आज सिविल लाइन थाना में शिकायत देते हुए कार्यवाही के लिए आग्रह किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के घुघरा घाट पिकनिक मनाने गए युवक की मौत..! देखे वीडियो

जबलपुर के गढ़ा में देर रात दो पक्षों में हुये संघर्ष में एक युवक की मौत, कई युवक घायल

एमपी के जबलपुर मेडिकल अस्पताल में इंजेक्शन लगाते ही तड़पने लगे ब्लैक फंगस के मरीज, मचा हड़कम्प

जबलपुर में हत्या की नियत से दम्पति पर क्रिकेट बैट से हमला..!

जबलपुर में बाईक सवार महिला की भारी वाहन के कुचलने से मौत, पिता की तबियत देखकर लौट रही थी बेटी

Leave a Reply