जबलपुर के गढ़ा में देर रात दो पक्षों में हुये संघर्ष में एक युवक की मौत, कई युवक घायल

जबलपुर के गढ़ा में देर रात दो पक्षों में हुये संघर्ष में एक युवक की मौत, कई युवक घायल

प्रेषित समय :10:43:39 AM / Mon, Jun 7th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई, वहीं 5 युवकों की हालत गंभीर बतायी जा रही हैं. जानकारी के अनुसार जबलपुर के गढ़ा थानांतर्गत रविवार देर रात दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष विवेक झारिया नाम के एक युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार गढ़ा क्षेत्र के गौतम मढिय़ा के पास रहने वाले चक्रवर्ती और सड़क के दूसरी ओर रहने वाले सौरभ ठाकुर के बीच लॉकडाउन से रंजिश चल रही है. दरअसल सौरभ ठाकुर साउंड बॉक्स तेज आवाज में बजाता था, इसी को लेकर उनके बीच कई बार कहासुनी और विवाद हो चुका है. रविवार को रात लगभग 8:45 बजे गौतम मढिय़ा निवासी सौरभ ठाकुर (22) अपने दोस्त आकाश पटेल व राहुल ठाकुर के साथ एक बाइक से तिलवारा नर्मदा दर्शन करने के लिए निकला था.

सौरभ ठाकुर के कृत्यों से परेशान चक्रवर्ती परिवार के नितिन चक्रवर्ती, करण चक्रवर्ती, सचिन चक्रवर्ती और अन्य तीन-चार लड़कों ने शनि मंदिर के पास सौरभ ठाकुर और उसके दोस्तों को रोक लिया. आरोपी लाठी, डंडे, लोहे की रॉड से लैस थे. नितिन चक्रवर्ती के इशारे पर सभी ने मिलकर सौरभ ठाकुर और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया. तीनों ने खेतों में दौड़ लगाकर जान बचाई और जाकर तिलवाराघाट के भाऊ आश्रम में छिप गए. आरोपियों ने सौरभ ठाकुर की बाइक में तोडफ़ोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. इस मामले में तिलवारा पुलिस ने हत्या के बाद रात 11 बजे सौरभ ठाकुर की शिकायत पर रास्ता रोकने, मारपीट व बलवा का प्रकरण दर्ज किया.

चक्रवर्ती भाईयों के हमले की सूचना सौरभ ठाकुर ने अपने परिवार और दोस्तों को दी. पीली बिल्डिंग शारदा चौक निवासी विवेक झारिया (18), वैभव पटेल, रंजीत सिंह, नितिन चक्रवर्ती, रोहित झारिया, यश केवट सहित अन्य के साथ तिलवारा घाट पहुंचे. वहां से सौरभ, आकाश व राहुल को सुरक्षित लेकर तिलवारा थाने पहुंचे और थाने में शिकायत दी.

बताते हैं कि तिलवारा थाने से सौरभ ठाकुर सहित दोस्त विवेक झारिया और अन्य सीधे गौतम मढिय़ा चक्रवर्ती परिवार को सबक सिखाने पहुंचे. सभी लाठी, तलवार, डंडे, बेसबॉल व चाकू से लैस होकर रात लगभग 10:40 बजे गौतम जी की मढिय़ा परम मैरेज गार्डन नउआ नाला के पास पहुंचे. यहां चक्रवर्ती परिवार भी तैयार बैठा था. दोनों पक्षों में खूनी झड़प हो गया. एक-दूसरे पर तलवार, डंडे, चाकू, बेसबॉल से हमला कर दिया.

लॉकडाउन के चलते पुलिस रोड पर थी. चौराहे-तिराहे पर उसकी मूवमेंट थी. बावजूद गौतम मढिय़ा में सरेराह खूनी झड़प आधे घंटे तक चला. चक्रवर्ती परिवार के सचिन चक्रवर्ती, नितिन चक्रवर्ती, गोपाल चक्रवर्ती, करण चक्रवर्ती, रंजीत चक्रवर्ती, विक्की उर्फ अरुण चक्रवर्ती, तरुण चक्रवर्ती एवं अम्मू तथा अन्य पांच-सात लोगों ने मिलकर विवेक झारिया (18) को सिर, चेहरे, गर्दन पर लाठी, रॉड व चाकू से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं वैभव पटेल, आकाश पटेल, रंजीत सिंह, नितिन चक्रवर्ती, रोहित झारिया, यश केवट आदि को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में जूनियर डाक्टर-सरकार के बीच नहीं बनी बात, जारी रहेगी हड़ताल..!

एमपी के इंदौर में भाजपा नेत्री ने वैक्सीनेशन सेंटर में सैंकड़ों समर्थकों के साथ मनाया बर्थडे, काटा केक

एमपी में जूडा सरकार से आरपार की लड़ाई को तैयार: जबलपुर में आईएमए का समर्थन, रीवा में भीख मांगी, ग्वालियर में सार्टिफिकेट लौटाया

जबलपुर में हत्या की नियत से दम्पति पर क्रिकेट बैट से हमला..!

जबलपुर में बाईक सवार महिला की भारी वाहन के कुचलने से मौत, पिता की तबियत देखकर लौट रही थी बेटी

जबलपुर में बिल्डर शंकर मंच्छानी को एक माह में 93 लाख 23 हजार रुपए जमा करने के आदेश

Leave a Reply