यूपी के एटा में दो वाहनों की टक्कर के बाद लगी आग, 9 ट्रैक्टर सहित 11 वाहन हुये खाक, एक की मौत

यूपी के एटा में दो वाहनों की टक्कर के बाद लगी आग, 9 ट्रैक्टर सहित 11 वाहन हुये खाक, एक की मौत

प्रेषित समय :13:38:03 PM / Mon, Jun 7th, 2021

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा में रविवार को देर रात डीसीएम और लोडर के बीच हुई भीषण टक्कर के बाद दोनों गाडिय़ों में भीषण आग लग गई. इसके कारण लोडर में लदे 9 ट्रैक्टर जलकर खाक हो गए. वहीं डीसीएम चालक की झुलसकर दर्दनाक मौत भी हो गयी. ये हादसा दिल्ली-कानपुर नेशनल हाईवे पर हुआ. आग लगते ही डीसीएम और लोडर ट्रक धू-धू कर जलने लगे और देखते ही देखते ट्रक में लदे 9 स्वराज ट्रैक्टर जलकर राख हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लोडर ट्रक, डीसीएम सहित 11 वाहन जलकर राख हो गए.

जबकि डीसीएम चालक की भी जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई है. और एक यात्री घायल हुए है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पूरा मामला एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र के एटा बाईपास पर एनएच-34 का है. जहां लोडर ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. बताया जा रहा है कि लोडर ट्रक में स्वराज कंपनी के 9 नए टैक्टर लदे हुए थे. टक्कर इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद लोड ट्रक और डीसीएम में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई और आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया.

हादसे में डीसीएम ट्रक सहित लोडर ट्रक में लदे 9 ट्रैक्टर भी जलकर राख हो गए. जिसकी सूचना क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस प्रशासन को दी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह और सीओ सदर सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी. फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मिलकर कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक 11 वाहन जलकर राख हो गए.

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि डीसीएम चालक की जलकर मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हुआ है. लोडर ट्रक के चालक का पता नहीं चला है. उन्होंने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: बांदा के एसडीएम का फरमान, अगर फसल बेचनी है तो लाओ भगवान का आधार कार्ड

यूपी के सीएम योगी का 49वां जन्मदिन, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने किया फोन, दी बधाई

यूपी के फतेहपुर में एक ही बाइक पर सवार 4 दोस्तों को ट्रक ने रौंदा, सभी की मौके पर ही मौत

अभिमनोजः यूपी जीते तो मोदी और हारे तो योगी जिम्मेदार?

यूपी राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर के निकाली 196 पदों पर भर्ती

यूपी: संभल के सपा सांसद का विवादित बयान, बीजेपी सरकार ने शरीयत से की छेड़छाड़ इसलिये आ रही आफत

Leave a Reply