एमपी के जबलपुर शराबखोरी कर रहे बदमाश ने की युवक की हत्या..!

एमपी के जबलपुर शराबखोरी कर रहे बदमाश ने की युवक की हत्या..!

प्रेषित समय :15:53:34 PM / Sat, Jun 12th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रांझी क्षेत्र में शराबखोरी कर रहे बदमाश ने रोक-टोक करने पर संजय उर्फ संजू कोल नामक युवक पर चाकुओं से वारकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, मौके पर लोगों की भीड़ देखकर हमलावर धमकी देते हुए मौके से भाग निकले. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेजर किराना स्टोर्स के समीप रहने वाला सौरभ कोल अपने साथियों के साथ शराबखोरी करते हुए गाली गलौज कर रहा था, मोहल्ले में शराबखोरी करने पर संजय उर्फ संजू कोल उम्र 27 वर्ष ने गाली गलौज करने से मना किया, जिसपर दोनों के बीच विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि सौरभ कोल घर से चाकू लेकर आया और दनादन वार किए, जिससे संजू की जांघ व पैरों में गंभीर चोटें आई, हमला होते देख आसपास के लोग आ गए, जिन्हे देख हमलावर सौरभ कोल धमकी देते हुए भाग निकला, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने घायल संजू को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर घायल संजू की उपचार के दौरान मौत हो गई. संजय उर्फ संजू की मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते क्षेत्रीय लोग एकत्र हो गए, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया. वहीं पुलिस ने मामले में आरोपी सौरभ कोल की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

गोसलपुर में बालक की हत्या के आरोपियों पर ईनाम घोषित-

गौरतलब है कि पिछले दिनों गोसलपुर के हृद्य नगर में बालकृष्ण काछी के  बेटे दीपेश काछी उम्र 12 वर्ष की हत्या कर दी गई, मामले में आईजी भगवतसिंह चौहान ने आरोपी पर 20 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया है.

इन दो हत्या के मामले में भी अनसुलझे-

वहीं बरेला के ग्राम हिनौतिया भोई में शिव मंदिर के पुजारी गोपाल मार्को की हत्या व गोराबाजार में गुटखा न देने पर सिद्ध नगर निवासी दुर्गा प्रसाद गौंड़ उम्र 20 वर्ष की बाईक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी. इन दोनों मामलों में भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply