चोरी के आरोप में सब्जीवाले को पीटा, गंदा पानी पिलाया...इंदौर के दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

चोरी के आरोप में सब्जीवाले को पीटा, गंदा पानी पिलाया...इंदौर के दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

प्रेषित समय :11:38:51 AM / Sun, Jun 13th, 2021

इंदौर. मध्य प्रदेश में पुलिस की बर्बरता का एक और मामला सामने आया है। इंदौर के चंदन नगर पुलिस स्टेशन में तैनात दो पुलिसवालों को एक सब्जीवाले को पीटने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। ये पुलिसकर्मी एक कथित चोरी के आरोप की जांच कर रहे थे। अब पुलिसवालों के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज हो गई है।

सब्जी बेचने वाले अजय गनवणे ने आरोप लगाया कि  पुलिसवालों ने उन्हें इतना पीटा की एक हफ्ता से ज्यादा बीतने के बावजूद उनके शरीर पर लगी चोटें ठीक नहीं हुई हैं। गनवणे ने कहा कि दोनों पुलिसवाले उन्हें 4 जून को सिरपुर तालाब के पास ले गए और वहां प्लास्टिक की पाइपों और छड़ियों से उन्हें पीटा। कथित चोरी का मामला तीन से चार महीने पुराना है।

गनवणे ने यह भी कहा कि 5 जून को पुलिसवाले उन्हें फिर से पुलिस थाने ले गए और उन्हें बांधकर पिटाई की। जब गनवणे ने पानी मांगा तो पुलिसवालों ने उन्हें गंदा पानी दिया और उनके हाथ तक कुचले। हालांकि, बाद में गनवणे को पुलिस ने वापस जाने दिया।

इंदौर (वेस्ट) सु्प्रीनटेंडेंट ऑफ पुलिस महेश चंद जैन ने कहा कि इस मामले में पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा, 'दो पुलिसवालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उन्हें निलंबित कर दिया गया है।'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में टीकाकरण पर लग सकती है रोक, एक लाख डोज ही बचे, जबलपुर सहित कई शहरों में दूसरा डोज ही लगा रहे

एमपी के जबलपुर शराबखोरी कर रहे बदमाश ने की युवक की हत्या..!

एमपी के सिंगरौली में एक परिवार के 4 लोग नाले में बहे, अचानक बाढ़ का पानी आने से घटना, झाडिय़ों में फंसने से 6 साल की बच्ची बची

एमपी के छिंदवाड़ा में भीषण हादसा तेज रफ्तार कार पुलिया से टकराकर दो टुकड़ों में बंटी, तीन की मौत, दो गंभीर

एमपी के सागर में एमएलसी कराने आये पीडि़त को आरोपी ने अस्पताल के अंदर पेट्रोल डालकर जलाया, हालत गंभीर

एमपी के गुना में बीआरसी से पीडि़त जनशिक्षक ने बीईओ कार्यालय में खाया जहर, हुई मौत

Leave a Reply