जबलपुर में दो सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, दो घायल

जबलपुर में दो सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, दो घायल

प्रेषित समय :18:06:41 PM / Tue, Jun 15th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित खमदेही पाटन  में हाईवा के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरे के शरीर पर गंभीर चोटें आई. इसी तरह बरेला गौर तिराहा मोटर साइकल की टक्कर से युवक की मौत हो गई.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कनवास निवासी बलराम लोधी का बेटा लाकेश उम्र 17 वर्ष अपने दोस्त शैलेन्द्र ठाकुर  18 वर्ष के साथ मोटर साइकल से डीजल लेने के लिए पेट्रोल पम्प जाने निकला, जब वह भदरवारा पुलिया के पास रुककर बातचीत कर रहे थे, इस दौरान खमदेही की ओर से आए हाईवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 6884 के चालक ने टक्कर मार दी, हाईवा की टक्कर लगते ही दोनों सामने की ओर गिरे, जिन्हे कुचलते हुए निकल गया, हादसे में दोनों के हाथ, पैर, सिर, चेहरे व पेट में गंभीर चोटें आई, घायलों को उपचार के लिए पाटन के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया.

वहीं लोकेश को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया. इसी तरह गौर तिराहा सालीवाड़ा निवासी अंकित यादव उम्र 20 वर्ष मोटर साइकल से अमन यादव के साथ डेयरी जाने के लिए निकला, जब वे गोलू डेयरी बायपास रोड जैक्शन ढाबा के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान सामने से आए बाईक सवार ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. घायलों को उपचार के लिए सुपर स्पेसिलिटी अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर अमन यादव की उपचार के दौरान मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

खेल-खेल में मासूम बच्चे ने निगल लिया एक इंच का स्क्रू, जबलपुर मेडिकल अस्पताल में डाक्टरों ने एंडोस्कोपी कर निकाला

एमपी के जबलपुर में नाली के विवाद पर बदमाशों ने खेला खूनी खेल, दो परिवारों पर ताबड़तोड़ हमले, एक की मौत, 4 गंभीर

जबलपुर : कर्मचारियों के रेस्ट हाउस श्वेताम्बरी को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी, डबलूसीआरईयू ने जताया विरोध

एमपी के जबलपुर में नायब तहसीलदार सुरभि जैन ने किया रक्तदान

जबलपुर जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भरती की गई युवती का शरीर नीला पड़ा, पूछताछ में पता चला कि जहर खाया है..!

Leave a Reply