बीएमडब्ल्यू ने भारत में लॉन्च की S1000R बाइक, जानिए कीमत

बीएमडब्ल्यू ने भारत में लॉन्च की S1000R बाइक, जानिए कीमत

प्रेषित समय :07:45:46 AM / Thu, Jun 17th, 2021

जर्मनी की लक्जरी वाहन कंपनी बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने मंगलवार को भारतीय बाजार में नया बीएमडब्ल्यू एस 1000 आर मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है. इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 17.9 लाख रुपये है.

बीएमडब्ल्यू ग्रुप ने बयान में कहा कि दूसरी पीढ़ी की बीएमडब्ल्यू एस 1000 आर को पूर्ण निर्मित इकाई  के रूप में आयात किया जाएगा. इस मॉडल की बुकिंग मंगलवार से ही बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया डीलरशिप पर शुरू हो गई है.

इस मोटरसाइकिल में नया विकसित वॉटर कूल्ड 4-सिलेंडर इन-लाइन इंजन लगा है. यह बाइक शून्य से 100 किलोमीटर की रफ्तार 3.2 सेकेंड में पकड़ सकता है. इसकी अधिकतम गति सीमा 250 किलोमीटर प्रति घंटे की है. बीएमडब्ल्यू एस 1000 आर तीन संस्करणों स्टैंडर्ड, कीमत 17.9 लाख रुपये, प्रो-कीमत 19.75 लाख रुपये और प्रो एम स्पोर्ट कीमत 22.5 लाख रुपये में उपलब्ध होगा.

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट विक्रम पावाह ने कहा, "दूसरी पीढ़ी की पूरी तरह नई बीएमडब्ल्यू एस 1000 को एक पावर-पैक्ड रोडस्टर के रूप में डिजाइन किया गया है. इसमें अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित की गई है.''

हाल ही में बीएमडब्ल्यू इंडिया ने अपने कस्टमर्स के लिए कॉन्टैक्टलैस सर्विस लॉन्च की है. इस सर्विस के तहत कस्टमर्स अपनी कार की सर्विस बुक कर सकते हैं और रिव्यू कर सकते हैं. वहीं सर्विस के संबंधित अन्य कोटेशन भी ले सकेंगे और पेमेंट भी ऑनलाइन कर सकेंगे. बीएमडब्ल्यू की इस कॉन्टेक्टलैस सर्विस अपने कस्टमर्स को एंड टू एंड व्हीकल सर्विस देने के लिए शुरू की गई है जिसमें उन्हें बीएमडब्ल्यू के ऑथोराइज्ड वर्कशॉप जाने की भी जरूरत नहीं होगी. कस्टमर्स इसके लिए बीएमडब्ल्यू का बीएमडब्ल्यू वन ऐप भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मोदी सरकार के फैसले का दिखने लगा असर, देश में 14,500 रुपये तक सस्ते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर

इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर के दाम होंगे कम, सरकार ने बढ़ाई सब्सिडी

सस्ते हो जाएंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर और मोटरसाइकिल, सरकार ने बढ़ायी सब्सिडी

Piaggio One इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, मिलेगी 90km की ड्राइविंग रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने बनाया नया रिकॉर्ड, हासिल की 465 प्रतिशत की बपंर ग्रोथ

Leave a Reply