एमपी के जबलपुर में भारी वाहन के कुचलने से युवक की मौत

एमपी के जबलपुर में भारी वाहन के कुचलने से युवक की मौत

प्रेषित समय :17:24:18 PM / Thu, Jun 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित खिलौता में सड़क किनारे खड़े युवक को पीछे से आए ट्रक ने उस वक्त टक्कर मारकर कुचल दिया, जब युवक मोहम्मद इजराइल अपने ट्रक के टायरों की हवा चेक कर रहा था. हादसे में इजराइल के हाथ, पैर, सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार शास्त्री वार्ड अधारताल निवासी मोहम्मद इजराइल अपने ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 5008 लेकर कटनी माल छोडऩे के लिए गया, जहां पर कुछ देर रुकने के बाद ट्रक में मारबल पाउडर लोड करके जबलपुर के लिए रवाना हो गया, देर रात इजराइल ने खितौला में रिलायंस पेट्रोल पम्प के सामने ट्रक को रोका और टायरों की हवा चेक करने लगा, जब वह हवा चेक कर रहा था, इस दौरान पीछे से आए ट्रक ने टक्कर मार दी.

ट्रक की टक्कर लगते ही इजराइल सामने की ओर उछलकर गिरा, जिसे ट्रक कुचलता हुआ निकल गया, हादसे में इजराइल के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को खबर दी, मौके पहुंची पुलिस ने इजराइल को शासकीय अस्पताल सिहोरा पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने भी जांच के बाद इजराइल को मृत घोषित कर दिया, हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य लोग भी पहुंच गए थे, जिन्होने इजराइल को इस हालत में देखा तो फूट-फूट कर रोए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply